ऐसा क्या है इस बकरे में , जिसकी कीमत 1 करोड़ आंकी गई है

May 21, 2023 - 00:17
 0  140
ऐसा क्या है इस बकरे में ,  जिसकी कीमत 1 करोड़ आंकी गई है

उमरिया। अजब गजब एमपी की अनोखी कहानी एक और अजीबोगरीब मामला आया सामने जहां एक बकरे की कीमत ₹10000000 रखी गई है। जहा उमरिया में अनोखे बकरे की मालिक ने कीमत आंकी एक करोड़ रुपये,गले के मोहम्मद का उर्दू भाषा मे नाम और पेट के नीचे अंग्रेजी का एम लिखे होने से खास बकरा होने की यह वजह बताई जा रही है। वही पचास लाख तक खरीददारों ने लगाई बोली लगाई है।

          आपको बता दें कि उमरिया जिले के नौरोजाबाद तहसील अंतर्गत विंध्या कालोनी निवासी मोहम्मद फारुख का बकरा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। वही जिसकी वजह बकरे को बेचने के लिए लगाई गई थी। जहा इसकी कीमत गई,बकरे के मालिक ने इसकी कीमत एक करोड़ रुपये लगाई है।

          साथ ही खरीददारों ने अब तक इसकी कीमत पचास लाख सात सौ छियासी रुपये लगा भी दी है। वही लेकिन मालिक एक करोड़ से कम में इसे बेचने को राजी नही है। जहा बकरा खास होने की मालिक ने जो वजह बताई है वह भी रोचक है। वही दरअसल बकरे के गले मे उर्दू भाषा मे मोहम्मद लिखा है जहा पेट के नीचे अंग्रेजी का एम लिखा हुआ है जो कुदरती है।

          जहा अब बकरे के मालिक का मानना है कि मोहम्मद नाम उनके धर्म मे सबसे बड़ा है और बरकत को देने वाला है, साथ ही यह बकरा जहां भी जाएगा बरकत प्रदान करेगा। वही लिहाजा उसने कीमत एक करोड़ रुपये रखी है। जहा बकरे की कदकाठी और डील डौल भी आकर्षक है ढाई साल के इस बकरे का वजन डेढ़ क्विंटल के आसपास है। इतना ही नहीं मालिक फारुख इसकी विशेष देखभाल करता है बकरे को रोज नहलाने के साथ साथ तेल से मालिश की जाती है।वही कमरे के भीतर चादर बिछाकर गर्दन में तकिया लगाकर इसे सुलाया जाता है।

          बहरहाल यह बकरा एक करोड़ में बिके या न बिके लेकिन इसकी कीमत इलाके में सुर्खियां बटोर रही हैं जहा वहीं बकरे की खूब मौज हो रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow