धीरेंद्र शास्त्री को लेकर मंत्री का बड़ा बयान, कहा- शर्म करो, डूब मरो, भूत के नाम पर वो आपकी मां-बहन को नचाता है, फिर उनके कपड़े…

May 7, 2023 - 10:19
 0  249
धीरेंद्र शास्त्री को लेकर मंत्री का बड़ा बयान, कहा- शर्म करो, डूब मरो, भूत के नाम पर वो आपकी मां-बहन को नचाता है, फिर उनके कपड़े…

वीडियो वायरल।  मध्यप्रदेश के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर बिहार में खूब विरोध हो रहा है. मंत्री तेज प्रताप यादव सहित आरजेडी के कई नेता इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. इस बीच बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा मां-बहनों को भूत के नाम पर नचवाते हैं. उनके कपड़े खुल जाते हैं. टीवी पर सब दिखाया जाता है.
          यादव ने कहा कि जो लोग उनके सपोर्ट में हैं. उनके घर की मां-बेटियां बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में क्यों नहीं जाती हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर भी मंत्री ने पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कहा था कि किसी में दम है तो बिहार में बागेश्वर बाबा को रोक कर दिखाए. सुरेंद्र यादव ने कहा कि मैं उनकी चुनौती स्वीकार करता हूं. मंत्री सुरेंद्र यादव ने शुक्रवार को गया में एक कार्यक्रम के दौरान ये बयान दिया.
          बता दें कि 12 मई को बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना आ रहे हैं. 13 से 17 मई को पटना के नौबतपुर में उनकी कथा होनी है. तैयारी जोर-शोर से चल रही है. उनके दौरे को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप सहित आरजेडी के कई नेता उनके आगमन का विरोध कर रहे हैं.

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow