कांग्रेस में सेंध लगाने की रणनीति तय कर रही BJP! CM शिवराज से मिले कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, अफवाहों का बाजार गर्म, हिम्मत कोठारी और सत्यनारायण सत्तन ने भी की मुलाकात

May 7, 2023 - 10:25
 0  93
कांग्रेस में सेंध लगाने की रणनीति तय कर रही BJP! CM शिवराज से मिले कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, अफवाहों का बाजार गर्म, हिम्मत कोठारी और सत्यनारायण सत्तन ने भी की मुलाकात

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से प्रदेश की राजनीति में खलबली मची हुई है. अब बीजेपी भी कांग्रेस में सेंध लगाने की रणनीति तय कर रही है. बीजेपी के नाराज नेताओं के सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने का सिलसिला जारी है. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह भी सीएम हाउस में मिलने पहुंचे और आधे घंटे तक सीएम से चर्चा हुई. जिससे अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया है.
          दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने के बाद पूर्व मंत्री लाखन सिंह भी सीएम हाउस पहुंचे. लाखन सिंह ग्वालियर की भितरवार विधानसभा से विधायक हैं. पूर्व मंत्री ने सीएम हाउस में शिवराज से मुलाकात की है. सीएम से मिलना चर्चा का विषय बन गया है. क्योंकि भाजपा में कुछ बड़े कांग्रेसियों को अपनी पार्टी में शामिल करने की जुगत में लग गई है.

लाखन सिंह ने दिया यह बयान
          मुख्यमंत्री निवास जाने पर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री लाखन सिंह का कहना है कि समाज के कार्यक्रम में आमंत्रण देने के लिए मुख्यमंत्री निवास गया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष है. भितरवार में किरार समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित होना है. कार्यक्रम में आमंत्रण के सिलसिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निमंत्रण देने गया था.

हिम्मत कोठारी और सत्यनारायण ने की मुलाकात
          भाजपा के लिए मुसीबत बने नाराज नेता पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी, सत्यनारायण सत्तन भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे. शिवराज ने दोनों नेताओं से अलग-अलग समय पर चर्चा की. अपनी-अपनी बात रखी. जिससे उनकी नाराजगी दूर हो सके.

वक्त आएगा तब सब बताऊंगा- हिम्मत कोठारी
          मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद हिम्मत कोठारी ने कहा कि सभी विषयों पर बात हो गई है. दीपक जोशी जैसा कदम तो नहीं उठाएंगे वाले सवाल पर हिम्मत कोठारी ने कहा कि अभी सही वक्त नहीं है. वक्त आएगा तब सब बताऊंगा. मैं खुद आगे रहकर बताऊंगा.

कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी
          सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी अब कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी कर रही है. आने वाले दिनों में बड़ा झटका देने की तैयारी कर रही है. इस दिशा में बीजेपी के बड़े नेताओं ने मंथन किया. सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने मंथन किया. ऐसे में आने वाले दिनों में कुछ राजनीतिक उठापठक देखने को मिल सकता है.

बीजेपी विधायक महिलाओं को दिखाएंगे द केरल स्टोरी
          बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा कल महिलाओं को द केरल स्टोरी दिखाएंगे. रविवार को महिलाओं के साथ फिल्म देखने जाएंगे. महिलाओं के लिए विधायक ने थिएटर बुक किया है.

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow