साईकल सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बस

Apr 18, 2023 - 11:19
 0  22
साईकल सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बस

उमरिया।  जिले से गुजरने वाली एन एच 43 में ग्राम लोढ़ा में आकाश ट्रेवल्स की बस पलट गई। बस शहडोल से कटनी जा रही थी। अशोक कुमार मिश्रा कंडक्टर ने बताया कि बस नम्बर एमपी 18पी0306 में मात्र 5 सवारी रही बस के सामने सायकल वाला आ गया जिसको बचाने के चक्कर मे बस पलट गई।
          कोतवाली पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच कर अपने वाहन में घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। डॉक्टर मुकुल तिवारी ने बताया कि बस पलटने की घटना हुई है जिला अस्पताल में मात्र 5 घायल आये हैं जिसमे अशोक मिश्रा बस कंडक्टर, रसीद खान बस चालक और प्रकाश शुक्ला, धान सिंह और गिरी सोनी शामिल हैं। जबकि कंडक्टर और ड्राइवर की माने तो 5 सवारी रही ऐसे में 2 सवारी का पता नही है, वहीं बस कंडक्टर और ड्राइवर दोनो शराब के नशे में नजर आए।
          गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस दल बल सहित मौके पर पहुंच कर घायलों को जिला अस्पताल लाये वहीं दो 108 वाहन भी मौके पर पहुंचे लेकिन कोई घायल उनको मिला ही नही तो खाली वापस आ गए।  सबसे बड़ी बात तो यह है कि बस कंडक्टर और ड्राइवर दोनो शराब के नशे में थे ऐसे में वो सवारियों की कितनी जवाबदेही निभाएंगे खुद ही विचार करने लायक है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow