दिनदहाड़े हुई फायरिंग, चलती बाइक से बदमाशों ने चलाई गोली, इलाके में फैली दहशत, घटना CCTV में कैद

Mar 16, 2023 - 05:44
 0  165
दिनदहाड़े हुई फायरिंग, चलती बाइक से बदमाशों ने चलाई गोली, इलाके में फैली दहशत, घटना CCTV में कैद

ग्वालियर।   मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले  में दिनदहाड़े गोली चलाने की घटना सामने आई है। जहां बदमाशों ने चलती बाइक पर फायरिंग  की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे  में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
          मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र के घास मंडी का है। जिले में इन दिनों बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। उपनगर ग्वालियर में भी बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत फैलाई। बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक घर पर फायरिंग की। घास मंडी में चलती बाइक से निकले बदमाशों ने एक घर पर फायरिंग की। पीछे बैठे बदमाश ने कट्टे से एक घर को निशाना बनाकर फायर किया और भाग निकले।
          हालांकि इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन सरेराह बाजार में फायरिंग की इस घटना से लोग दहशत में आ गए। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
          एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि इस तरीके के जो भी ट्रेंड है, इन पर पहले भी पुलिस ने कार्रवाई की है और आगे भी करती रहेगी। सोशल मीडिया के माध्यम से जो भी रिपोर्ट पहुंच रही है, उनको गंभीरता से लिया जा रहा है। थाने के अलावा क्राइम ब्रांच भी इसमें लगी हुई है। जो भी वीडियो आता है उसकी तस्दीक थाना लेवल पर करा कर कानूनी कार्रवाई करते है।
          उन्होंने कहा कि ग्वालियर पुलिस का ये मैसेज है कि इस तरह की हरकतों से बाज आ जाए, नहीं तो उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा। ये कोई अच्छा ट्रेंड नहीं है, पुलिस इस पर लगातार सख्ती से कार्रवाई करते रहेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow