CEO के नाम पर बाबू ने मांगी घूस, ऑडियो वायरल होने के बाद बोला- दिमागी संतुलन सही न होने के कारण ऐसा हुआ

Mar 17, 2023 - 09:16
 0  121
CEO के नाम पर बाबू ने मांगी घूस, ऑडियो वायरल होने के बाद बोला- दिमागी संतुलन सही न होने के कारण ऐसा हुआ

शहडोल। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। सरकारी दफ्तरों में बिना घूस दिए काम नहीं होता है। हर दिन रिश्वतखोर सरकारी नौकर पकड़ा भी रहे हैं, फिर भी रिश्वतखोरी थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकारी कर्मचारी खुलेआम काम के बदले पैसों की मांग करते हैं। ताजा मामला शहडोल जिले के जनपद पंचायत जयसिंहनगर से सामने आया है, जहां सहायक वर्ग 3 कर्मचारी ने फाइल पुटअप करने के लिए सीईओ के नाम पर 5 हजार रुपए की मांग की। जिसका ऑडियो वायरल होने के बाद कर्मचारी ने अजीब सफाई दी है। बाबू ने कहा कि उनकी दिमागी हालात ठीक नहीं होने के के कारण यह हुआ। हालांकि CEO ने बाबू को नोटिस थमाकर जवाब मांगा है। वायरल आडियो की लल्लूराम डॉट कॉम पुष्टि नहीं करता है
          दरअसल, जनपद पंचायत जयसिहंनगर में पदस्थ सहायक वर्ग 3 के बाबू बेनी माधव शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल आडियो में बाबू बेनी माधव एक शिक्षक से संविलियन के संबंध में आई फाइल को लेकर पैसों की मांग करता है। वायरल आडियो में बाबू ने कहा डाक मिल गई है, अधिकारी नया आया है। पैसा लेते हैं.. लेकिन बहुत कम नहीं लेते और बहुत हिसाब से लेते है.. कथित शिक्षक द्वारा कितनी राशि देनी होगी के सवाल पर बाबू ने कहा कि कम से कम 5 हजार से नीचे तो बात ही नहीं करेंगे। इतना है नहीं बाबू ने यह तक कहा कि जब साहब को 5 दोगे तो कम से कम हजार पंद्रह सौ हमको भी दो। नहीं तो फाइल आगे नहीं बढ़ेगी। उनको पूरा फूल स्क्रीन पर होना है, क्योकि सीईओ जिला पंचायत के एडिशनल चार्ज पर है। जल्द भेजो ताकि फाइल पुटअप हो सके।

ऑडियो वायरल होने के बाद बाबू के उड़ गए तोते
          बाबू और कथित शिक्षक के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद मानों बाबू के तोते उड़ गए और खुद को साफ पाक बताने के फेर में बाबू ने दिमागी हालात ठीक नहीं होने का हवाला दिया। बाबू ने कहा कि उनकी दिमागी हालत खराब है, इसलिए ऐसा हो गया होगा। साथ ही यह भी कह रहे कि उन्होंने किसी तरह का कोई पैसों की मांग नहीं की है।

CEO ने दिया नोटिस
          वहीं मामला जनपद पंचायत सीईओ संजीत कुमार तिवारी के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने बाबू को इस मामले में नोटिस जारी कर तीन दिन में मांगा है। साथ ही इस पूरे मामले को लेकर सीईओ का कहना है कि उन्हें यह मामला आज ही मीडिया के माध्यम से मालूम हुआ है। उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। जवाब प्रस्तुत होते ही नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। रही बात फाइल की तो फाइल पहले ही यहां से जा चुकी है और अन्य 8 फाइलें जो है उनके बार में भी पता कर रहा हूं।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow