रेप और हत्या के आरोपियों के घर चला बुलडोजर, 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म और 11 वर्षीय बच्ची की हत्या मामले में हुई कार्रवाई

Mar 11, 2023 - 18:42
 0  120
रेप और हत्या के आरोपियों के घर चला बुलडोजर, 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म और 11 वर्षीय बच्ची की हत्या मामले में हुई कार्रवाई

शहडोल।  जिले में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और 11 वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले के 2 आरोपियों के मकान पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला है। दरअसल खैरहा थाना क्षेत्र में एक 3 साल की बच्ची के साथ दुराचार के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई थी, तो वही कोतवाली के ग्राम चूनिया में एक 11 वर्षीय बच्ची की फुफेरा नाबालिग भाई ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। उक्त दोनों घृणित घटनाओं के आरोपियों के अवैध मकान  धराशायी कर दिया गया है।

3 साल की बच्ची से रेप
          जिले के खैरहा थाना क्षेत्र में 6 मार्च को एक 3 साल की मासूम के साथ पास में रहने वाला भानू ढिमरा आप्रकृतिक दुष्कर्म कर फरार हो गया था, जिसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए मेडिकल कालेज शहडोल ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई थी।

चोरी करते देखने पर नाबालिग बच्ची की हत्या
          कोतवाली थाना क्षेत्र के चूनिया ग्राम में एक 11 वर्षीय बच्ची के घर में उसका फुफेरा नाबालिग भाई और एक अन्य युवक ने घर में चोरी को अंजाम दे रहे थे, तभी नाबालिग ने उन्हें चोरी करते देख लिया। पकड़े जाने के डर से उन्होंने नाबालिग का गला घोंटकर हत्या कर दिया और फरार हो गए थे।

दोनों के घरों पर चला बुलडोजर
          इन दोनों घटनाओं के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल दाखिल कर दिया था, जिसके बाद आज दोनों मामलों के आरोपियों के खिलाफ जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मकान में बुलडोजर चला कर जमीदोज कर दिया है। आरोपियों के अवैध मकान पर प्रशासन के बुलडोजर चला मकान जमीदोज करने से अपराधियो में भय का माहौल है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow