सांसद के घर चोरी का पर्दाफाशः नौकर ही निकला लाखों की चोरी का आरोपी, वारदात के बाद छोड़ दिया था काम

सांसद के घर चोरी का पर्दाफाशः नौकर ही निकला लाखों की चोरी का आरोपी, वारदात के बाद छोड़ दिया था काम

अनूपपुर।  शहडोल सांसद के घर की हुई हाई प्रोफ़ाइल चोरी का अनूपपुर पुलिस ने सायबर सेल की मदद से पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने नरसिंहपुर जिले के आरोपी नौकर को गिरफ्तार किया है। आरोपी नौकर के पास से पुलिस ने चोरी के साढ़े पांच लाख के आभूषण बरामद किया है।
          सांसद हिमाद्री सिंह के अनुपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम स्थित पुस्तैनी मकान से 7- 8 माह पहले हुई सोने चांदी के आभूषणों की चोरी 19 नवम्बर को पता चली। घटना के बाद सांसद पति नरेंद्र मरावी की शिकायत के बाद हरकरत में आई। पुलिस ने इस चोरी का भंडाफोड़ करते हुए नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा के रहने वाले चोर रजत रंजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 2 सोने का हार, 2 सोने की चेन, 2 सोने की अंगूठी, एक टाइटन की घड़ी, 1 सोने का लाकेट कुछ चांदी के जेवर जिसकी कुल कीमत लगभग 5.50 लाख जब्त की है।
          दरअसल नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा के रहने वाले चोर रजत रंजन सिंह सांसद के घर एक सदस्य के रूप में रहकर घरेलू काम करता था। इसी बात का फायदा उठाते हुए उसने सांसद के आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात पार कर 3 माह पहले ही यहां से चला गया था। इस दौरान सांसद को चोरी की इल्म नहीं थी। 18 नम्बर को जब सांसद को किसी कार्यक्रम में शामिल होना था तो उन्होंने अपने आलमारी से जेवरात लेना चाहा तो देखा कि आलमारी से जेवरात गायब थे। चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने चोर को पकड़ लिया।