कुदरत का कहर : आकाशीय बिजली गिरने से किसान पिता पुत्र सहित तीन की मौत, खेत में खाद डालकर वापस लौट रहे थे घर

Jun 28, 2023 - 12:08
 0  192
कुदरत का कहर : आकाशीय बिजली गिरने से किसान पिता पुत्र सहित तीन की मौत, खेत में खाद डालकर वापस लौट रहे थे घर

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में कुदरत का कहर देखने को मिला। इस कुदरत कें कहर ने 3 लोगो की जान ले ली। जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र में खेत पर खाद डालकर वपास घर लौट रहे किसान पिता पुत्र की आकाशीय बिजली की चपेट में से मौत हो गई। तो वहीं दूसरी घटना पपौन्ध थाना क्षेत्र की है। जंहा आकाशीय बिजली गिरने से एक 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई। इन दोनो मामलों में दोनो थाना क्षेत्र की पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।  
          शहड़ोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 35 वर्षीय पिता इंद्रपाल सिंह अपने 5 वर्षीय पुत्र प्रताप सिंह के साथ साइकिल में सवार होकर ग्राम पटासी खेत गए थे, जंहा खेत में खाद डालकर वपास लौट रहे थे। तभी रास्ते मे आसमान से गिरी आफत पिता पुत्र पर टूट पड़ी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पिता पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं पपौन्ध थाना क्षेत्र में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 40 वर्षीय महिला सुशीला की भी मौत हो गई। इन दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
          बता दें की एक ओर जंहा किसानों को बारिश का इंतजार था, तो वहीं दूसरी ओर ये बारिश किसानों कें लिए मुसबित बनकर भी आई है। पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश ने अब लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। तेज बारिश के साथ गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली कई स्थानों पर गिरी।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow