विधायक की मौजूदगी में परीक्षा पर चर्चा के तहत आरसी स्कूल में एक्जाम वॉरियर्स आर्ट कंपटीशन संपन्न, जिले के प्रमुख स्कूलों के 5 सौ छात्रों ने लिया हिस्सा

Jan 21, 2023 - 11:28
 0  12
विधायक  की मौजूदगी में परीक्षा पर चर्चा के तहत आरसी स्कूल में एक्जाम वॉरियर्स आर्ट कंपटीशन संपन्न, जिले के प्रमुख स्कूलों के 5 सौ छात्रों ने लिया हिस्सा

उमरिया।  जिले के अग्रणी एवं प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान आरसी हायर सेकेंडरी स्कूल उमरिया में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के तहत आज 20 जनवरी को एग्जाम वारियर्स आर्ट कंपटीशन का आयोजन किया गया था, जिसमें जिले भर के प्रमुख शिक्षण संस्थानों के कक्षा 9 से 12वीं तक के लगभग 500 छात्रों ने हिस्सा लिया।
          देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 27 जनवरी को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के तहत कक्षा 9 से लेकर 12 वीं पढ़ने वाले विद्यार्थियों के लिए उनके एग्जाम को लेकर छात्रों को तनाव रहित होकर एग्जाम देने और इसे एक उत्सव के रूप में मनाने के उद्देश्य से यह आयोजन किया जाना है। इसी के तहत आज 20 जनवरी को आरसी हायर सेकेंडरी स्कूल में परीक्षा पर चर्चा के तहत एग्जाम वारियर्स आर्ट कंपटीशन का आयोजन किया गया था जिसमें जिले के प्रमुख स्कूल कन्या शिक्षा परिसर, बाबरा शिक्षा संस्थान उमरिया, सरस्वती स्कूल प्रकाश नगर पाली और आरसी स्कूल के उमरिया के लगभग 500 छात्र सम्मिलित हुए।
          आरसी स्कूल उमरिया में आयोजित परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बांधवगढ़ क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक शिवनारायण सिंह और धनुषधारी सिंह की अध्यक्षता व कार्यक्रम के आयोजक विश्वजीत पांडे, ज्ञानेंद्र सिंह गहरवार, विनय मिश्रा, सुमित गौतम, संजय तिवारी धर्मेंद्र गुप्ता, पार्षद राजू कोल,सुशील रैदास की उपस्थिति में संपन्न किया गया। इस दौरान बांधवगढ़ क्षेत्र के विधायक शिव नारायण सिंह ने एक्जाम वॉरियर्स आर्ट कंपटीशन से पहले छात्रों से परीक्षा के दौरान तनाव नहीं लेने और इसे एक उत्सव के रूप में मनाने की बात कही गई है। बता दें कि आज 20 जनवरी को हुई एक्जाम वॉरियर्स आर्ट कंपटीशन का रिजल्ट 27 जनवरी को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान घोषित किया जाएगा और इसी दिन विजेता छात्रों को पुरस्कार वितरण भी किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow