संजय ताप विद्युत केंद्र के कर्मचारी का हुआ सड़क हादसा हुई मौत, घर से ड्यूटी के लिए निकला था शख्स , सडक हादसा मे हुई मौत

Jan 17, 2023 - 10:55
 0  22
संजय ताप विद्युत केंद्र के कर्मचारी का हुआ सड़क हादसा हुई मौत, घर से ड्यूटी के लिए निकला था शख्स , सडक हादसा मे हुई मौत

उमरिया।   जिले में संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र स्थापित है जहां मैसर्स आरके कंस्ट्रक्शन में काम करने वाला युवक अपने कमरे से ड्यूटी के लिए कुछ ही दूर निकला था पर वह वहां नहीं पहुंचा रास्ते में ही वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
          पूरा मामला आज सोमवार का है जहां सोमवार के दिन संजय सिंह पिता धनपत सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी मुदरिया का रहने वाला था। उमरिया क्षेत्र के संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र के कुछ ही दूर पर रहकर वह ड्यूटी की तरफ जा ही रहा था कि अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई। पास में ही घने जंगल थे जिसकी वजह से झाड़ियां किनारे काफी मात्रा में लगी हुई है। अचानक बाइक झाड़ी में फंस गई और बाइक भी अनियंत्रित हो गई जहां वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया। आनन-फानन में आसपास के लोगों के द्वारा उसे इलाज के लिए नजदीकी के स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
          वही विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खून ज्यादा बह जाने की वजह से व अस्पताल देर से पहुंचने की वजह से उस व्यक्ति की मौत हो गई है। पूरी घटना दो नंबर गेट की पास की बताई जा रही है जहां यह बड़ा सड़क हादसा हो गया है।

Source : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow