ग्वालियर व्यापार मेले में फिसली मंत्रियों की जुबान: Minister सकलेचा ने ‘सिंधिया’ को कहा ‘माधवराव’ गोविंद सिंह ने ‘शिवराज सिंह’ को कहा ‘तोमर’

Jan 9, 2023 - 06:32
 0  57
ग्वालियर व्यापार मेले में फिसली मंत्रियों की जुबान: Minister सकलेचा ने ‘सिंधिया’ को कहा ‘माधवराव’ गोविंद सिंह ने ‘शिवराज सिंह’ को कहा ‘तोमर’

ग्वालियर।  मध्यप्रदेश के ग्वालियर व्यापार मेले (Gwalior Trade Fair) के शुभारंभ के मौके पर मंत्रियों की जुबान खूब फिसली। मंच पर भाषण के दौरान मंत्रियों की जुबान से नामों की गफलत सामने आई है। कार्यक्रम में लघु उद्योग मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह के भाषण के दौरान भारी गफ़लत हुई। मंत्री ओमप्रकाश ने सिंधिया को माधवराव कहा और मंत्री गोविंद सिंह ने शिवराज सिंह को तोमर कह दिया।
          मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा (Om Prakash Saklecha) ने भाषण के दौरान कहा ‘हमारे केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया जी (Madhavrao Scindia) और हमारे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) जी’, इसे सुनते ही जब लोगों ने सखलेचा को टोंका तो उन्होंने बोला हमारे ‘केंद्रीय मंत्री महाराजा ज्योतिराज सिंधिया जी’ इस पर भी सब हंसने लगे। क्योंकि वह ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं बोल पाए।
          वहीं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh) के भाषण में भी जुबान फिसली। वह सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) का ही सही नाम नहीं ले पाए और उन्हें ‘शिवराज सिंह तोमर’ कह दिया। गोविंद सिंह राजपूत ने भाषण में कहा कि ‘कार्यक्रम में वर्चुअल जुड़े मध्यप्रदेश शासन के मुख्यमंत्री परम् आदरणीय ‘शिवराज सिंह तोमर साहब’। इतना सुनने के बाद वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे।
          हालांकि जुबानी ग़फ़लत पर गोविंद सिंह ने कहा कि ‘शिवराज सिंह जी और नरेन्द्र तोमर (Narendra Tomar) जी दोनों एक दिल दो जान है मैने क्या गलत कहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow