अश्लील CD कांड: कमलनाथ बोले- मैंने भी देखी सीडी, इसमें BJP के लोग, गृह मंत्री का पलटवार- आपकी मंदिर में बैठने की उम्र, सीडी देखने की नहीं

Jan 6, 2023 - 17:06
 0  97
अश्लील CD कांड: कमलनाथ बोले- मैंने भी देखी सीडी, इसमें BJP के लोग, गृह मंत्री का पलटवार- आपकी मंदिर में बैठने की उम्र, सीडी देखने की नहीं

इतना ध्यान विधायकों पर रखते तो सरकार नहीं जाती- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल/ सतना। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बीजेपी नेताओं की अश्लील सीडी होने के दावे पर मध्य प्रदेश में सियासी बवाल जारी है। अब इस मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) भी कूद गए हैं। सतना में उन्होंने कहा कि मैंने भी सीडी देखी है, इसमें सब बीजेपी के लोग हैं। सार्वजनिक न करने के सवाल पर कहा कि मैं नहीं चाहता था कि मध्यप्रदेश की बदनामी हो, मैं इस तरह की राजनीति नहीं करता और ना ही किसी के पीछे पड़ता हूं। सीडी की जांच हो रही है। वहीं कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।
          गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि कमलनाथ की उम्र मंदिर की सीढ़ियों पर बैठने की है। सीडी देखने की उम्र नहीं है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ को मीडिया और जांच एजेंसी को सीडी सौंपना चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि जितना ध्यान सीडी पर है उतना ध्यान विधायकों पर कांग्रेस रखती तो सरकार नहीं जाती।
          दरअसल, कमलनाथ गुरुवार को विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के स्व. पिता पूर्व सांसद सुखलाल कुशवाहा की जयंती कार्यक्रम में शामिल होने सतना पहुंचे थे। कमलनाथ होटल राधे में मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश 05 राज्यों से घिरा होने के बावजूद देशी-विदेशी निवेशक यहां नहीं आना चाहते। प्रदेश में माफिया राज और अविश्वास के चलते प्रदेश में कोई निवेशक नहीं आ रहा है। 18 साल बाद अब शिवराज सिंह को समझ में आया है कि मुंह चलाने में और प्रदेश चलाने में कितना अंतर है।
          मध्यप्रदेश के बहुचर्चित सीडी कांड के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैंने सीडी देखी है, उसमें सभी भारतीय जनता पार्टी के नेता है, सार्वजनिक न करने के सवाल पर कहा कि मैं नहीं चाहता कि मध्यप्रदेश की बदनामी हो, मैं इस तरह की राजनीति नहीं करता और ना ही किसी के पीछे पड़ता हूं। प्रदेश में भाजपा की सरकार है और सीडी की जांच हो रही है। कमलनाथ ने कहा कि जब तक शिवराज जी मेरी आलोचना न कर लें और झूठ ना बोल लें उनका खाना नहीं पचता।
          प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ को भगवान राम भी याद आए। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार ने राम वन गमन के लिए 200 करोड़ रुपए दिए थे। पैसे कहां गए। वहीं गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक परिवार में कोई ज्यादा नजदीक होता है, कोई कम। इससे परिवार में बिखराव है, ऐसा सोचना गलत है। उन्होंने कहा, आने वाले चुनाव में प्रदेश के हालात को ध्यान में रखते हुए जनता मतदान करेगी।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow