फिर एक पटवारी 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Dec 23, 2022 - 12:23
 0  87
फिर एक पटवारी 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

कटनी/बरही।   प्रदेश में लगातार लोकायुक्त के द्वारा रिश्वत को रोको रंगे हाथ पकड़ा जा रहा है बावजूद इसके रिश्वतखोर अधिकारी कर्मचारी मानने को तैयार नहीं रोजाना प्रदेश के किसी ना किसी जिले से रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ने की खबरें आती रहती हैं। जहां आज एक पटवारी के द्वारा जमीन के मामले में 5000 की रिश्वत लेते लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।
          इसके पहले कल भी उमरिया जिले बचहा गांव में पदस्थ एक पटवारी और आर आई को उसके बरही निवास में लोकायुक्त रीवा की टीम ने जमीन के सीमांकन के नाम पर फरियादी से 7 हाजर की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। वहीं आज फिर से कटनी जिले के बरही (बिचपुरा ग्राम) में पदस्थ पटवारी को लोकायुक्त की जबलपुर की टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।
बताया गया कि फरियादी दिलराज अग्रवाल निवासी बरही के द्वारा जमीन का नामांतरण मामले में पटवारी जय प्रकाश सिंह के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। जिससे परेशान होकर फरियादी ने इस बाबत लोकायुक्त जबलपुर से शिकायत कर दी। शिकायत के बाद लोकायुक्त जबलपुर की टीम तड़के सुबह पहुंचकर फरियादी के द्वारा पटवारी जयप्रकाश सिंह को तहसील कार्यालय बरही में 5 हजार रिश्वत देने के बाद उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।</span;></span;></span;></span;>

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow