मामला छेड़छाड़ का : छात्राओं को रास्ते में रोककर मनचलों ने की पिटाई, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

Nov 7, 2022 - 11:03
 0  39
मामला छेड़छाड़ का : छात्राओं को रास्ते में रोककर मनचलों ने की पिटाई, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

अनूपपुर ।  मध्यप्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां मनचले इतने बेखौफ हैं कि वे सरेराह लड़कियों को छेड़ने से भी बाज नहीं आ रहे। अनूपपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक बेखौफ मनचलों ने स्कूल से लौट रही छत्राओं से न केवल छींटाकशी कर छेड़छाड़ की बल्कि मोबाइल नंबर नहीं देने पर मारपीट भी कर दी। इस घटना से परेशान छह छात्राओं ने अपने अभिभावकों के साथ भालूमाड़ा थाने में पांच मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
          भलुमाड़ा थाना क्षेत्र के कुछ स्कूली छत्राओं ने अपने पैरेंट्स के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि स्कूल जाते समय कुछ असामाजिक तत्व मनचले लड़के उन्हें न केवल परेशान करते है बल्कि मोबाइल नम्बर नहीं देने पर मारपीट भी किया है। छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि स्कूल की छुट्टी के बाद 5 सहेलियों के साथ मैं अपने घर जा रही थी। जैसे ही हम लोग बंद कालरी के बेरियल के पास पहुंचे तो दो मोटरसाइिकल से पीछा करते हुए छोटू साहू, संजू गोड़ आये और मुझसे मोबाइल नम्बर नाम पूछने लगे।
          नाम नम्बर बताने से मना की तो सभी ने मेरा रास्ता रोककर छोटू बुरी नियत से बाएं हाथ पकड़ा और मेरा दुपट्टा खींच दिया। बोला की घर में बताओगी तो जान से खत्म कर देंगे। उसके कुछ देर बाद संजू साहू के 4 अन्य साथी आये जिनका नाम हम लोग नहीं जानते है। मेरी अन्य सहेलियों से उनका भी मोबाइल नम्बर मांगने लगे। नम्बर देने से मना करने पर उन्होंने सहेलियों के साथ भी हाथ मुक्का से मारपीट की। घटना की जानकारी अपने पैरेंट्स को दी। मनचले गंदी गंदी गालियां देने लगे और सभी बोल रहे थे की दोबारा मिलोगे तो जान से खत्म कर देंगे। मारपीट से कई छात्राओं को चोट भी आई है। छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने मनचले लड़कों पर मामला दर्ज जांच में लिया है। जानकारी अजय पवार, थाना प्रभारी भालूमाड़ा ने दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow