रीवा राज निवास में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले वाला महंत रामदास महाराज सिंगरौली में हुआ गिरफ्तार

रीवा राज निवास में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले वाला महंत रामदास महाराज सिंगरौली में हुआ गिरफ्तार

-रीवा राज निवास में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले वाला महंत रामदास महाराज सिंगरौली में हुआ गिरफ्तार ।
-वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर डीएसपी राजीव पाठक और TI यूपी सिंह की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा बलात्कारी बाबा को!
-बाल और दाढ़ी बनवाकर भेस बदलने के फिराक में था बलात्कारी बाबा
-डीएसपी राजीव पाठक ने सिंगरौली बस स्टैंड के पास नाई की दुकान में रामदास महाराज को धर दबोचा ।

ये है मामला-

           16 वर्षीय एक किशोरी ने कथावाचक महंत सीताराम दास पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बाबा ने रीवा के सब से पॉश इलाके सर्किट हाउस में रेप की वारदात को अंजाम दिया। सर्किट हाउस में आमतौर पर राजकीय मेहमानों और अधिकारियों को रुकने की अनुमति होती है। इसी से बाबा के रूतबे का अंदाजा लगाया जा सकता है। बाबा ने जिस जगह रेप किया, वहां से ADG का सर्किट हाउस 100 मीटर की दूरी पर है। आरोपी बाबा रीवा में कथा करने के लिए आया था। 1 अप्रैल से उसकी कथा शुरू होने वाली थी। बाबा एक मॉर्डन संत की तरह जीवन जीता है। वह पूजा पाठ के अलावा स्टाइलिश कपड़े भी पहनता है।

        आरोपी बाबा श्रीराम जन्मभूमि न्यास के पूर्व सदस्य और पूर्व सांसद रामविलास वेदांती का शिष्य है। वेदांती का जन्म रीवा में हुआ था, उनकी शादी नहीं हुई। रेप का आरोपी महंत सीताराम दास उनके बड़े भाई का नाती है। विंध्य के बड़े नेताओं से लेकर बिल्डर्स आरोपी बाबा के भक्त हैं। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम से लेकर बड़े प्रशासनिक अफसरों के साथ बाबा की तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह आशीर्वाद देता नजर आ रहा है। बाबा समदड़िया बिल्डर्स के एक कार्यक्रम के लिए रीवा आया था। इसके बाकायदा पोस्टर शहर भर में पोस्टर थे। यहां एक अप्रैल से 10 अप्रैल तक हनुमान कथा और अष्टोत्तर शत रुद्राभिषेक का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम के कथावाचक रामविलास वेदांती है। कथा में आरोपी बाबा भी प्रवचन देने वाला था।

अश्लील तस्वीरें वायरल -

          रेप का मामला उजागर होने के बाद बाबा की कई तस्वीरें वायरल हुई है। इसमें एक लड़की के साथ भी बाबा की फोटो सामने आई है। इसमें बाबा जैसा दिखना वाला शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है। काले कपड़ों में एक युवती उसे गले लगा रही है। वहीं, दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद से ही बाबा फरार हो गया था अब बाबा की गिफ्तारी हो चुकी है।