नशे में धुत्त पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर ने टीआई को मारी गोली, टीआई की हालत नाजुक,अस्पताल में भर्ती

Jul 28, 2023 - 12:20
 0  97
नशे में धुत्त पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर ने टीआई को मारी गोली, टीआई की हालत नाजुक,अस्पताल में भर्ती

रीवा। मामूली कहासुनी और काम के दबाव में सब इंस्पेक्टर इतना बौखला गए कि थाने के टीआई को गोली मार दी। जिससे टीआई गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर गोली मारने के बाद सब इंस्पेक्टर ने खुद को थाने के एक कमरे में बंद कर लिया है। टीआई को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है  जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
          घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के सिविल लाइन थाना में पदस्थ उप निरीक्षक बीआर सिंह ने अपने ही थाने के थाना प्रभारी हितानंद शर्मा को अचानक गोली मार दी है। टीआई को गोली मारने के बाद सब इंस्पेक्टर ने अपने को  एक कमरे में बंद कर लिया है । आनन-फानन में पुलिस स्टॉप के द्वारा गंभीर घायल  टीआई को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है,  टीआई की हालत नाजुक बनी हुई है।
          जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह शराब के नशे में धुत्त रहा है। इस दौरान वह थाने के टीआई हितानंद शर्मा को गोली दाग दी जिससे गोली टीआई के सीने के पास लगी है। गोली की आवाज पूरे थाने परिसर में गूंज गई और वहां मौजूद स्टाफ और आसपास के लोग एकत्रित हो गए टीआई को गोली लगने से घायल होते देख पुलिस स्टाफ ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज शुरू किया गया है। वही कुछ बाहर के डॉक्टरों की टीम को भी बुलाया गया है।
          बताया गया कि दोनों के बीच किसी मामूली विवाद और काम के दबाव के कारण सब इंस्पेक्टर बी आर सिंह के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन जो जानकारी दी जा रही है उसमें कितनी सच्चाई है यह तो नहीं पता। लेकिन क्या गोली मारकर हत्या जैसा कदम उठाने के पीछे की वजह कोई मामूली नहीं बल्कि इसकी कोई बड़ी वजह हो सकती है। फिलहाल मामले की जांच और दोनों के बयान के आधार पर तस्वीर हो साफ हो सकेगी कि आखिर वजह क्या रही है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow