स्वास्थ्य विभाग का पूर्व स्टोर कीपर निकला करोड़पति, लोकायुक्त के छापे में निकली आय से अधिक संपत्ति

Aug 9, 2023 - 11:19
Aug 9, 2023 - 11:20
 0  199
स्वास्थ्य विभाग का पूर्व स्टोर कीपर निकला करोड़पति, लोकायुक्त के छापे में निकली आय से अधिक संपत्ति

विदिशा में आज लोकायुक्त की टीम ने बड़ी छापेमार कार्रवाई की है. स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ पूर्व स्टोर कीपर अशफाक अली के यहां से करोड़ों की संपत्ति होने का दावा किया जा रहा है.
विदिशा। विदिशा में लोकायुक्त भोपाल की टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है, स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ पूर्व स्टोर कीपर अशफाक अली के लटेरी राजगढ़ और भोपाल के निवास स्थान पर एक साथ लोकायत टीम ने रेड डाली है. लोकायुक्त भोपाल के डीएसपी के मुताबिक एक शिकायतकर्ता से पूर्व स्टोर कीपर अशफाक अली के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.  इस दौरान पुलिस की अभी तक कार्रवाई में करोड़ों रुपये की संपत्ति मिलने का दावा किया जा रहा है
          बता दें कि विदिशा जिले की तहसील लटेरी में निवास करने वाले स्वास्थ्य विभाग के पूर्व स्टोरकीपर अशफाक अली के लटेरी स्थित निवास स्थान जो किराए पर ले रखा था, उस पर भोपाल लोकायुक्त टीम की कार्रवाई जारी है. आज सुबह से ही भोपाल विदिशा एवं राजगढ़ में एक साथ लोकायुक्त टीम ने रेड डाली है. जिसमें अशफाक अली पर आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया गया है. जिसके तहत बड़ी संख्या में पुलिस की मौजूदगी के बीच लटेरी में उनके निवास पर अभी कार्रवाई जारी है.

बड़ी मात्रा में नगद रुपये मिले
          छापेमाार में खुलासा हुआ है कि लटेरी में मुश्ताक मंजिल नाम से एक 3 मंजिला भवन भी बनवाया गया है. जिसमें प्राइवेट स्कूल किराए पर संचालित किया जा रहा है. वहीं भोपाल स्थित मकान में सर्च के दौरान काफी मात्रा में नगदी मिले  है. जिसे गिनने के लिए मशीन बुलवाई गई है. इसके अलावा सोने-चांदी के गहने, कीमती घड़ियां भी मिले है.

आय से अधिक संपत्ति की शिकायत
          लोकायुक्त डीएसपी वीरेंद्र सिंह के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग के स्टोर कीपर अशफाक अली के खिलाफ एक शिकायतकर्ता ने आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत दर्ज की थी. जिस पर मेरे नेतृत्व में एक कि यहां छापामार कार्रवाई कर रही है. लटेरी में उक्त स्टोर कीपर किराए के मकान में रहता था. इसलिए उन्हें यहां अभी बुलवाया गया है. इस स्टोर कीपर का भोपाल के एयरपोर्ट रोड पर ग्रीन वैली में भी एक मकान है. उस पर भी लोकायुक्त टीम ने रेड डाली है. स्टोर कीपर राजगढ़ में भी पदस्थ था और 2021 में रिटायर्ड हुए हैं. इसलिए एक साथ सभी स्थानों पर यह कार्रवाई जारी है.

Source: online.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow