MP में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: लेबर इंस्पेक्टर और एसआई 10-10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, 60 साल के बुजुर्ग से मांगी थी घूस

Oct 18, 2022 - 17:21
 0  75
MP में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: लेबर इंस्पेक्टर और एसआई 10-10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, 60 साल के बुजुर्ग से मांगी थी घूस

इदौर/जबलपुर। मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी की सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारी पकड़े जा रहे हैं. इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने लेबर इंस्पेक्टर को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. वहीं जबलपुर में लोकायुक्त ने 9 हजार की रिश्वत लेते एसआई रमेश चौधरी को भी पकड़ा है.
लेबर इंस्पेक्टर घूस लेते गिरफ्तार
          इंदौर लोकायुक्त से फरियादी शिवानी शर्मा ने शिकायत की थी. जिस पर लोकायुक्त की टीम ने लेबर इंस्पेक्टर मनोज सिंह तोमर 10 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा है. लेबर इंस्पेक्टर ने फरियादी के प्रकरण में समझौता करने के नाम पर 25 हजार मांगे थे.
एसआई रिश्वत लेते पकड़ाया
          इधर जबलपुर के रांझी थाने में लोकायुक्त ने छापेमार कार्रवाई कीग है. लोकायुक्त की टीम ने 9 हजार की रिश्वत लेते एसआई रमेश चौधरी को ट्रैप किया है. 60 साल के बुजुर्ग से एसआई ने एफआईआर कटवाने 10 हजार की रिश्वत मांगी थी. पीड़ित राजमणि मिश्रा ने लोकायुक्त से मामले की शिकायत की थी. जिसके बाद कार्रवाई की गई है.
          इससे पहले आज सोमवार को ही गुना जिले के हेड पोस्ट ऑफिस में पदस्थ डाक अधीक्षक बीएस मालवीय को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने ट्रैप किया था. उन्हें 20 हजार की रिश्वत लेते टीम ने पकड़ा था. एक डाक कर्मचारी से अटैचमेंट करने के नाम पर 60 हजार रुपए की डिमांड की थी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow