नगर परिषद नौरोजाबाद तथा चंदिया में सम्मिलन की कार्यवाही आज

Aug 8, 2022 - 11:03
 0  44
नगर परिषद नौरोजाबाद तथा चंदिया में सम्मिलन की कार्यवाही आज

उमरिया ।  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि नगर पालिका, नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष का निर्वाचन (सम्मिलन ) कार्यक्रम जारी किया गया है। जारी कार्यक्रम अनुसार नगर परिषद नौरोजाबाद तथा चंदिया में सम्मिलन की कार्यवाही 8 अगस्त को संपादित की जाएगी। सम्मिलन की अध्यक्षता हेतु नगरीय निकायवार अधिकारियों को अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन कराए जाने हेतु सक्षम अधिकारी नियुक्त किए गए है।
          नगर परिषद नौरोजाबाद में  अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के निर्वाचन (सम्मिलन) की कार्यवाही 8 अगस्त को जोहिला भवन नौरोजाबाद में प्रातः 10.30 बजे से अपर कलेक्टर अशोक ओहरी की अध्यक्षता में की जाएगी, उनके साथ रमेश परमार तहसीलदार पाली भी उपस्थित रहेंगे। इसी प्रकार नगर परिषद चंदिया में अध्यक्ष , उपाध्यक्ष के निर्वाचन (सम्मिलन) की कार्यवाही 8 अगस्त को टाउन हाल चंदिया में प्रातः 10.30 बजे से सुश्री नेहा सोनी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पाली की अध्यक्षता में की जाएगी, उनके साथ बृंदेश पाण्डेय प्रभारी तहसीलदार भी उपस्थित रहेंगे।
          कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा है कि संबंधित तिथियों को संबंधित अधिकारी उपस्थित होकर मप्र नगर पालिका अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष का निर्वाचन 2019 के नियम 3 के अनुसार सम्मिलन की कार्यवाही कराया जाना सुनिश्चित करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow