भारत को सशक्त समृद्ध बनाने के लिए आवश्यक है फिर एक बार मोदी सरकार - दिलीप पांडे

Mar 12, 2024 - 00:42
 0  17
भारत को सशक्त समृद्ध बनाने के लिए आवश्यक है फिर एक बार मोदी सरकार - दिलीप पांडे

उमरिया।  भारत को सशक्त समृद्ध बनाने के लिए निश्चित ही एक बार पुनः मोदी और भाजपा सरकार आवश्यक है l भारत को विश्व गुरु बनाने हुए विश्व की सबसे बड़ी ताकत बनाने के लिए मोदी सरकार की रणनीति विदेश नीति काफी हद तक कारगर सिद्ध हुई है जिसके परिणाम भी सुखद और सबके सामने हैं l

          लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 पार एन डी ए क्यों होना चाहिये। तो इसका सीधा सा उदाहरण है भारत को आगामी 500 वर्षों की सुरक्षा कवच प्रदान करने के लिए। भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने बताया कि आजादी के बाद काग्रेस सरकार ने हिन्दुओ के पतन के लिए कई कानून बनाये, जैसे कश्मीर का कलंक धारा 370 थी जिसे मोदी जी ने नाबूत कर दिया, ठीक इसी तरह अन्य महत्वपूर्ण कार्य होना बाकी है  जो भारत के भविष्य के लिए बेहद जरूरी है लोक सभा में कुल सदस्य 543, राज्य सभा में कुल सदस्य 238, 2/3 मैजोरिटी बनती है 521 पर, राज्य सभा में NDA के सदस्य हैं 117, 521-117= 404 इसलिए मैं कहता हूँ इस बार 407 सीट दीजिये। टाटा 407 में भर भर कर मोदी जी को वोट दीजिये मोदी जी आपको आपके बच्चो को आपकी आगामी पीढ़ी को 500 वर्षों के सुरक्षित भारत का कबच प्रदान करेंगे। 

MODI 3.0 मे क्या होगा खास 2024

          वक़्फ़ बोर्ड ख़त्म करने के लिए लोकसभा में 407 सीट चाहिये ये कश्मीर के धारा 370 से भी ज्यादा ख़तरनाक है लोकसभा में मोदी के पास 407 सीट होंगी तो CAA_NRC क़ानून लागू कर के 10 करोड़ बांग्लादेशी घुसपैठियों को भगाया जायेगा, मोदी जी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो माइनॉरिटी कमीशन ख़त्म होगा, एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना साकार होगी। कोई अल्प संख्यक बहु संख्यक नही बल्कि जो भारत का नागरिक है उन सभी के लिए समान नियम सुविधाये मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो पूजा स्थल क़ानून ख़त्म होगा_(हिन्दुओ के हज़ारों मन्दिर वापस मिलेंगे/ जिन पर विधर्मियो ने अवैध कब्जा किया हुआ है वह भी मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो समान शिक्षा क़ानून बनेगा, मदरसा आदि की क्या जरूरत है। मदरसा में पढ़ने वाला न डॉक्टर बनता न इजीनियर बनता न ही वैज्ञानिक बनता ना ही ias/ips बनता है। आखिर ऐसी शिक्षा की भारत मे क्या जरूरत जिसका कोई लाभ और सुरक्षित समृद्ध भविष्य न हो मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो अल्पसंख्यक मंत्रालय ख़त्म होगा जो आजादी के बाद से लगातार चल रहा है मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो सबके लिए 2 बच्चों का क़ानून बनेगा जनसंख्या नियंत्रण क़ानून मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तोUCC_(समान नागरिक क़ानून पुरे भारत मे लागू होगा/ जिससे 4-4 निकाह और 3 तलाक बैन होगा), साथ ही भारत के सभी नागरिकों पर एक ही कानून लागू होगा,जो श्रेष्ठ भारत की दिशा में महत्वपूर्ण साबित होगा। मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो पत्थर बाज़ों और दंगाइयों की 100% संपत्ति जप्त कर 10 साल सजा का प्रावधान होगा, ऐसा कानून बनाने के लिए सरकार को आगे आना ही होगा मोदी के पास लोकसभा में 407 सीटें होंगी तो भारत को दुनियाँ की तीसरी बड़ी शक्ति(अर्थव्यवस्था) बनाने के लिए IT मैनुफेक्चरिंग AI एंग्रीकल्चर और इंफ्रास्ट्रक्चर मे निवेश को 100% बढ़ाया जायेगा तो दोस्तों जी जान से जोर लगा दो मित्रों अबकी बार भाजपा 400 पार,देशहित में ये परिवर्तन होना अति आवश्यक है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow