वार्ड नंबर 9 में चुनाव प्रचार जोरों पर, उम्मीदवार कंचन खट्टर के समर्थन में जुटे वार्डवासी

Jun 30, 2022 - 22:36
 0  111
वार्ड नंबर 9 में चुनाव प्रचार जोरों पर,  उम्मीदवार कंचन खट्टर के समर्थन में जुटे वार्डवासी

उमरिया ।  नगर पालिका चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे पार्षद पद के प्रत्याशी और उनके समर्थक भी अपने-अपने वार्ड में अपने प्रत्याशी के चुनाव प्रचार को जोर शोर से करने में जुट गए हैं।


        कल की सुबह नगर पालिका के वार्ड नंबर 9 में भाजपा उम्मीदवार श्रीमती कंचन खट्टर के चुनाव प्रचार के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों ने वार्ड नंबर 9 में मतदाताओं के घर-घर जाकर भाजपा को अपना मत और समर्थन देने की बात कही है। चुनाव प्रचार अभियान में सैकड़ों की तादात में जुटे भाजपा कार्यकर्ता और वार्ड के निवासियों ने एक साथ पूरे वार्ड का भ्रमण किया। जहां गांधी चौक से विनोबा मार्ग होते हुए पुराना पड़ाव के अंतिम छोर नदी तक और पूरे वार्ड की गलियों में जाकर लोगों के घरों में पर्चे पंपलेट देकर अपने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती कंचन खट्टर के लिए समर्थन देने की अपील की है।


          इस दौरान भाजपा के नगर पदाधिकारी सहित वार्ड नंबर 9 के निवासी द्वारिका सोनी,लख्खू खट्टर, अमित द्विदेदी, देवा चांदनी, प्रदीप वाधवानी, संतोष खरे, शम्भू लाल खट्टर, रिंकु खट्टर, लवकुश बर्मन, गोपाल सोनी, राहुल लालवानी, रोहित लालवानी, संजू मेहानी, सुनील सोनी, संजय सोनी, प्रकाश राजपूत, प्रिंस यादव, सुरेंद्र विश्वकर्मा, नितिन हेमनानी, गौरव मेंहानी, हरि गुप्ता और आकाश बर्मन सहित भाजपा कार्यकर्ता और अन्य वार्डवासी शामिल थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow