रिश्ते के चाचा ने भतीजी की आबरू को किया तार-तार, आरोपी गिरफ्तार

Mar 16, 2022 - 05:43
 0  155
रिश्ते के चाचा ने भतीजी की आबरू को किया तार-तार, आरोपी गिरफ्तार

उमरिया I जिले के इंदवार थाना अंतर्गत एक नाबालिक से ज्यादती का मामला सामने आया है। जिसमे रिश्ते के चाचा ने नाबालिक भतीजी के साथ जबरजस्ती कर उसकी आबरू को तार तार कर दिया है।

          बताया जाता है कि निस्तार के लिए गई 16 वर्षीय युवती के साथ देर रात रिश्ते के चाचा ने जबरदस्ती कर ज्यादती की है।इस मामले में पीड़ित परिजनों की शिकायत पर इंदवार पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रम 82/22 धारा 376, 376(3), 376(2), (च), ताहि व 5 (एन/6) पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

          जानकारी के मुताबिक इस संवेदनशील मामले की जानकरी जैसे ही पुलिस को लगी, वैसे ही पुलिस ने पूरी तत्परता से मामले में जुट गई और फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।बताया जाता है कि पीड़िता के घर से करींब 150 फिट की दूरी पर शौचालय निर्मित है, और इसी से सटा आरोपी का खेत है।

          देर रात करीब 10 बजे पीड़िता निस्तार के लिए गई थी तभी वारदात को अंजाम देने मौके की ताक में बैठे आरोपी ने उसे को पकड़ लिया और नाबालिक की अस्मत लूट ली।   घटना को अंजाम देने के बाद  आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने धर लिया गया है ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow