बोलेरो वाहन से मिला 10 लाख से अधिक कीमत का अवैध गांजा, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

Jun 10, 2024 - 18:11
Jun 10, 2024 - 18:12
 0  119
बोलेरो वाहन से मिला 10 लाख से अधिक कीमत का अवैध गांजा, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

शहडोल। जिले के सोहागपुर थाना पुलिस ने एक कुंतल से ज्यादा अवैध गांजा को परिवहन करते पकड़ने में सफलता हासिल की है। बोलेरो वाहन से एक क्विंटल से ज्यादा अवैध गांजा उड़ीसा से यूपी की तरफ ले जाया जा रहा था तभी सुहागपुर पुलिस ने घेराबंदी कर बोलेरो को पकड़ लिया तलाशी लेने के बाद सीट के नीचे से एक क्विंटल से ज्यादा का गांजा बरामद हुआ है।

           बीते दिनों से जिले के पुलिस अधीक्षक प्रतीक कुमार के निर्देशन पर यातायात पुलिस और सोहागपुर थाना पुलिस के द्वारा तिराहो- चौराहों में पुलिस के द्वारा वहां ऑन की जांच और तलाशी का अभियान चलाया जा रहा है इसी के तहत यातायात और सोहागपुर थाना पुलिस के द्वारा कोतमा तिराहे पर अवैध गांजा शीला दे बोलेरो वाहन को पकड़ा है। वाहन की तलाशी के दौरान सीट के नीचे से एक कुंतल से ज्यादा अवैध मादक पदार्थ गांजा जिसकी कीमत 10 लख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है पुलिस ने जप्त किया। *सोहागपुर थाने के प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोहागपुर थाना पुलिस ने कोतमा तिराहे पर घेराबंदी कर एक बोलेरो वाहन को जप्त किया है। इस दौरान बोलेरो भगाने के भी फिराक में था लेकिन पुलिस की सूझबूझ से घेराबंदी कर उसे भगाने का मौका नहीं दिया जब पुलिस के द्वारा वाहन की तलाशी ली गई तब उसमें से सीट के नीचे रखें अवैध मादक पदार्थ गांजा जप्त किया गया। जिसका भजन एक क्विंटल से ज्यादा बताया गया है इसकी कीमत बाजार मूल्य लगभग 10 लख रुपए से ज्यादा की है।

          पुलिस ने बताया कि वाहन चालक दिवाकर निषाद पिता दीप नारायण निषाद उम्र 24 वर्ष निवासी गढ़वा आजमगढ़ को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया, जिसमें उसने बताया कि किसी यादव नाम की व्यक्ति के द्वारा उसे गंजे की खेत लाने के लिए कहा गया था, उसके कहने पर ही वह चालाक अवैध गांजा का परिवहन करते पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी चालक दिवाकर निषाद और मलिक यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने आरोपी चालक को तो गिरफ्तार कर लिया है वही यूपी निवासी यादव के खिलाफ एसपी प्रदीप कुमार ने टीम गठित कर उसे पकड़ने के निर्देश दिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow