आदिवासी युवक ने जिले को किया गौरवान्वित

May 27, 2024 - 22:48
May 28, 2024 - 10:45
 0  119
आदिवासी युवक ने जिले को किया गौरवान्वित

अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में बघेली कला में TAMAS GLOBAL AWARD से किया गया सम्मनित

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद हिट फिल्म आशिकी के हीरो और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सेलिब्रिटी राहुल रॉय ने अवार्ड देकर किया सम्मानित

वीआईपी अतिथि के रूप में जानी मानी हस्ती वैशाली देसाई रही मौजूद

मानपुर(उमरिया)।  उमरिया जिले के जनपद पंचायत मानपुर के अंतर्गत आने वाले छोटे से गांव बचहा के आदिवासी युवक सोमचंद्र कोल ने अपने क्षेत्र ही नही बल्कि जिले को बजी गौरवांवित किया है।

अहमदाबाद मैनेजमेंट एसोशिएशन

          भवन में आयोजित एक कार्यक्रम मे युवक सोमचंद्र कोल को बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती और फ़िल्म आशिकी के हीरो रहे एक्टर सेलिब्रिटी राहुल रॉय द्वारा उन्हें TAMAS GLOBAL AWARD से सम्मानित किया है। यह सम्मान जिले के होनहार कलाकार सोमचंद्र कोल को जागृति म्यूजिकल ग्रुप में बघेली कलाकार के बेहतर प्रदर्शन के तौर पर दिया गया है। इस दौरान कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड की जा नी मानी कई हस्ती सहित *वीआईपी गेस्ट वैशाली देसाई* सहित कई बड़ी हस्तियां इस दौरान मौजूद रही। बता दें कि इससे पहले भी जिले के होनहार युवक सोमचंद्र कोल को जाने माने और *च#.र्चित तथा फिल्मों में विलेन की बखूबी भूमिका अदा करने वाले एक्टर रंजीत* द्वाkरा एक बड़े कार्यक्रम में उन्हें सम्मानित किया जा चुका है। उमरिय  n.जिले के मानपुर तहसील क्षेत्र के एक छोटे से गांव बचहा (भरौली) के रहने वाले युवक सोमचंद्र का कहना है कि वह संगीत के क्षेत्र में अभिरुचि रखने वाले अपने मार्गदर्शक पीडी प्रभाकर मानपुर के मार्गदर्शन में कार्य किया है वे उसे काफी सपोर्ट करते थे, बाद में इस दौरान उन्हें कई अन्य लोगो ने भी बाद में सपोर्ट किया है। वे अपने गांव और जिले का नाम रोशन करना चाहते है,उन्होंने बताया कि कुछ फ़िल्म, डायरेक्टर द्वारा उन्हें फिल्मों में काम देने का वादा किया है और कई लोगो से उन्होंने इस दौरान मुलाकात भी की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow