वल्लभ भवन भीषण आग की चपेट में, दर्जन भर दमकल की गाड़ियां लगी आग बुझाने में, सेना की भी ली जा रही है मदद

Mar 9, 2024 - 14:55
 0  89
वल्लभ भवन भीषण आग की चपेट में, दर्जन भर दमकल की गाड़ियां लगी आग बुझाने में, सेना की भी ली जा रही है मदद

भोपाल ।  इस वक्त की सबसे बड़ी खबर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से है।  जहां वल्लभ भवन में भीषण आग लगी हुई है भवन के ऊपर की मंजिल पूरी तरीके से भीषण आग की चपेट में है। प्रशासन ने राजधानी भोपाल की दमकल गाड़ियों के अलावा रायसेन सीहोर होशंगाबाद सहित अन्य जगहों की दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने के लिए बुलाया है वही शासन ने आपको बुझाने के लिए अब सेवा की मदद ले रहे हैं।

          मिली जानकारी के मुताबिक वल्लभ भवन के मंत्रालय की चौथी मंजिल आज से जल रही है इसमें कई महत्वपूर्ण दस्तावेज के भी जलने की खबर है फायर हमला मौके पर मौजूद है और आग बुझाने के प्रयास में जुटा है दर्जन भारती ज्यादा दमकलों की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है बताया गया कि आज पहले कचरे के देर और पुरानी फाइलों में लगी थी इसके बाद वह धीरे-धीरे भवन के चौथी मंजिल में पहुंच गई। वल्लभ भवन मंत्रालय में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के ऑफिस के अलावा तमाम मंत्रियों के भी दफ्तर हैं।

          बल्लभ भवन के 5, 6, 4 और 1 मंजिल में आग लगने की खबर है।  गौर तलब है कि यह प्रदेश का सबसे महत्वपूर्ण भवन है जहां से पूरा प्रदेश संचालित होता है मुख्यमंत्री के अलावा पूरे मंत्रियों के दफ्तर और प्रमुख सचिव मुख्य सचिव सहित अन्य तमाम बड़े अधिकारियों के दफ्तर इसी भवन में है जो इस पूरे प्रदेश को संचालित करते हैं हालांकि फायर अमला आज को काबू करने में जुटा हुआ है सेवा की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है जो अपने स्तर से आग बुझाने में जुट गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow