रात के बदले जॉब’ देने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस, इंटरव्यू देने आई छात्राओं से की थी ‘SEX’ की डिमांड

Jan 16, 2024 - 19:20
 0  211
रात के बदले जॉब’ देने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस, इंटरव्यू देने आई छात्राओं से की थी ‘SEX’ की डिमांड

ग्वालियर। नौकरी के बदले इंटरव्यू देने आई लड़कियों से एक रात गुजराने वाली बात कहने वाले निगम के अफसर संजीव कुमार तंतुवाय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सेक्स की डिमांड करने वाले आरोपी का शहर में जुलूस भी निकाला गया। आरोपी ने तीन छात्राओं से सेक्स की डिमांड की थी। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

          निगम के अफसर संजीव कुमार तंतुवाय को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है। इसके बाद उसे ग्वालियर लेकर आई। पुलिस ने उसका ग्वालियर एसपी ऑफिस से लेकर क्राइम ब्रांच तक जुलूस भी निकाला। अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बतादें कि इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी गंभीरता से लिया था।

          दरअसल, भोपाल से आए बीज निगम के अफसर संजीव तंतुआ ने इंटरव्यू के बाद छात्राओं से सेक्स की डिमांड की थी। ग्वालियर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में बीज विकास निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू हुए थे। संजीव ने नौकरी दिलाने के नाम पर तीन छात्राओं से एक रात बिताने की डिमांड की थी। वहीं 3 जनवरी को ग्वालियर कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू हुए थे। इस मामले में रीवा निवासी M.Sc. की छात्रा ने ग्वालियर क्राइम ब्रांच से शिकायत की थी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow