शिवराज ने सीएम मोहन यादव के सामने रख दी ये बड़ी माँग, और कहा कि “ मर जाऊँगा लेकिन  मांगूंगा नहीं”

Dec 13, 2023 - 07:07
Dec 13, 2023 - 07:13
 0  334
शिवराज ने सीएम मोहन यादव के सामने रख दी ये बड़ी माँग,  और कहा कि “ मर जाऊँगा लेकिन  मांगूंगा नहीं”

भोपाल।  मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव को चुने जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को संबोधित किया और मीडिया को संबोधित करते हुए कहा देखिए काम कभी समाप्त नहीं होता विकास का एक चरण समाप्त होता है तो दूसरा चरण प्रारंभ होता है विकास की यात्रा अनंत है। अब तक का जो मैंने सफर तय किया है वह संतोषजनक है। आगे मोहन जी के नेतृत्व में यह सफर और ऊंचाइयों तक जाएगा। 

           मीडिया ने जब शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया कि अब आपकी क्या भूमिका रहेगी तो उन्होंने कहा कि मेरी भूमिका एक कार्यकर्ता की भूमिका है मुझे पार्टी जो भी काम देगी उसे काम को मैं करूंगा शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक मिशन है इसमें हर कोई कार्यकर्ता के लिए कोई ना कोई काम है।

सीएम  मोहन से मांगी यह मांग

          शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव जी से मैंने एक मांग की है। पर्यावरण एक ऐसा विषय है जो खाने के लिए नहीं है वह करने के लिए है धरती को आने वाली पीढियों के रहने लायक बनी रहने देना है इसलिए मैं रोज पेड़ लगाता हूं। मैं मुख्यमंत्री जी से आग्रह किया है कि मुझे एक पेड़ जरूर लगने दें। इतने पेड़ में घर पर रोज तो लगा नहीं सकता इसलिए मुझे सरकारी जमीन चाहिए होगी पेड़ लगाने के लिए मुझे रोज पेड़ लगाने के लिए सरकारी जमीन उपलब्ध कराने के लिए मैंने सीएम  मोहन यादव  से मांग की है।

मांगूंगा नहीं मर जाऊंगा

          मीडिया के सवालों का विवाह की से जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब आप लोगों ने मुझसे पूछा था कि आप दिल्ली जाएंगे कि नहीं जाएंगे शिवराज सिंह ने आगे कहा कि एक बात में बड़ी विनम्रता से कह रहा हूं मांगने जाने से बेहतर मैं मरना पसंद करूंगा। इसलिए जवाब लोगों ने पूछा था कि आप दिल्ली नहीं जाएंगे तो मैंने कहा था कि हा मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। शिवराज सिंह से पूछा गया कि अब आप कहां रहेंगे तो शिवराज  सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक मिशन है और एक मिशन ही तय करता है कि आने वाले समय में हम कहां रहेंगे। शिवराज सिंह ने  कहा कि मैं कहां रहूंगा यह सोचना  एक बड़ा ही घटिया सोच है। संगठन ने मुझे 18 साल तक मुख्यमंत्री बना के रखा है। मेरी जैसे साधारण कार्यकर्ता को इतना मौका संगठन ने दिया है। भाजपा ने मुझे सब कुछ दिया है अब मेरा संगठन को देने का वक्त आया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow