पत्रकारों पर भड़के पूर्व CM कमलनाथ, सवाल पूछने पर पत्रकारों को बताया बीजेपी का वकील, कहा- मीडिया क्या है आप सब जानते हैं

May 23, 2023 - 11:33
 0  60
पत्रकारों पर भड़के पूर्व CM कमलनाथ,  सवाल पूछने पर पत्रकारों को बताया बीजेपी का वकील, कहा- मीडिया क्या है आप सब जानते हैं

अनूपपुर। मिशन-2023 विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है. शायद यही कारण है कि आदिवासी बाहुल्य अनूपपुर जिले में भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है. इसी बीच कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन करने के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ पत्रकारों पर भड़क गए. उन्होंने पत्रकारों को भाजपा का वकील बता दिया.

          दरअसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ आज पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र देने के लिए अनूपपुर पहुंचे. एक दिवसीय अनुपपुर दौरे पर आए कमलनाथ का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. कमलनाथ ने विवादित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया. अनूपपुर मंडल सेक्टर प्रकोष्ठ सेल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

          इस दौरान पत्रकारों ने कमलनाथ से सवाल किया…. जिस कांग्रेस कार्यालय का आप उद्घाटन करने वाले हैं, उसे नगर निगम ने नोटिस जारी किया है. इस सवाल पर भड़के कमलनाथ ने पत्रकारों को भाजपा की वकालत करने की बात कह डाली. उन्होंने कहा कि अगर आप बीजेपी की वकालत करने आए हैं, तो कर लीजिए. मीडिया क्या है आप सब जानते हैं. छोड़िए यह बात, क्या आप सोचते हैं मुझे समझ नहीं आ रहा है. हालांकि पीछे से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ यह कहते नजर आए कि हम नोटिस का जवाब देंगे.

          प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के 1984 में हुए दंगों में कमलनाथ का नाम जोड़कर हमला बोला था, उस पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उनके पास कोई काम नहीं बचा है, इसलिए उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. वही भाजपा को खूब खरी खोटी सुनाया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow