वो मामा नहीं मामू है’ - दिग्विजय ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार 

May 13, 2023 - 11:49
 0  42
वो मामा नहीं मामू है’ - दिग्विजय ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार 

शहडोल। आगामी विधानसभा चुनाव कों लेकर कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है। जिसका नतीजा कांग्रेस में संकटमोचन कहे जाने वाले पूर्व सीएम एवं राज्यसभा सांसद दिवग्विजय सिह एक दिवसीय शहडोल दौरे पर आए। जहां उन्होंने कांग्रेस  के पदाधिकारियों व कार्यक्रताओं की  बैठक लेकर अग्रिम चुनाव की तैयारियों कों लेकर पाठ पढ़ाया। इसके साथ ही सीएम का नया नामकरण किया। जिसमे उन्होंने सीएम शिवराज को मामा नही मामू के नाम से संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की जीत का अभी से एलान किया है।
          एक दिवसीय शहड़ोल दौरे पर आए पूर्व दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की  मानस भवन में बैठक ली। जिसमे जिले के सभी मंडलम, सेक्टर प्रभारी , ब्लाक अध्यक्ष एवं पदाधिकारी पहुंचे। इस बैठक में आगामी विधानसभ चुनाव की रणनीति तैयार की गई और दिग्विजय ने कांग्रेसियों को चुनावी गुर सिखाए। मुख्य रूप से जिले के जयसिहनगर विधानसभा में ज्यादा जोर दिया गया।   
          बता दें कि प्रदेश में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने है, ऐसे पक्ष और विपक्ष दोनों ही पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। कांग्रेस एक बार फिर कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। तो वहीं वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह इसमें अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।  

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow