मिशन चुनाव : बीजेपी में निष्क्रिय पदाधिकारियों की सूची तैयार, सांसद-विधायकों को सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाने के दिये निर्देश, जानिए मीटिंग के निर्णय

Apr 29, 2023 - 04:54
 0  105
मिशन  चुनाव : बीजेपी में निष्क्रिय पदाधिकारियों की सूची तैयार,  सांसद-विधायकों को सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाने के दिये निर्देश, जानिए मीटिंग के निर्णय

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव  को देखते हुए बीजेपी एक्टिव मोड़ पर है. गुरुवार को बीजेपी दफ्तर में नेताओं की बड़ी बैठक हुई. इस बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है. पार्टी में निष्क्रिय पदाधिकारियों पर गाज गिरेगी. बीजेपी ने निष्क्रिय पदाधिकारियों की सूची तैयार कर ली है. बैठक में संगठन के पदाधिकारियों ने साफ़ तौर पर संदेश दिया है कि रूठे को मनाने की कवायद सबसे ज़रूरी है, जो मान रहे हैं उन्हें मनाए. साइड लाइन कर पार्टी का काम करने आगे बढ़ें.
          बीजेपी की बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि जिला और मंडल स्तर पर निष्क्रिय कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा. सोशल मीडिया पर सक्रियता तेज़ी से बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं. सांसद, विधायक और मंत्रियों से लेकर सबकी सोशल मीडिया प्रोफाइल का आंकलन होगा. बूथ-बूथ पर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंजर तैयार करने के निर्देश दिए हैं. ऐसा कंटेंट क्रिएट करने की तैयारी है, जो प्रभावी ढंग से पार्टी की बात युवाओं तक पहुंचाए.
<span;>सोशल मीडिया के ज़रिये टिकट की आस नेता लगा रहे हैं. क्योंकि बैठक के अंदर प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने का ज़ोर दिया है. सभी को कम से कम एक लाख फ़ॉलोवर हर प्लैटफ़ॉर्म पर बनाने के निर्देश है. सांसदों के कार्यक्रमों में विधायक जाए. सोशल मीडिया पर संगठन के कार्यक्रमों का प्रचार प्रसार किया जाए.
          सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मन की बात का 100वां एपिसोड 30 अप्रैल को ठीक 12 बजे होगा. संगठन ने पूरी तैयारी की है. कार्यकर्ता बूथ पर मन की बात सुनेंगे. अलग-अलग पंचायत वार्ड में मन की बात सुनने की व्यवस्था रहेगी. प्रधानमंत्री के मन की बात बहुत प्रेरक होती है. अलग-अलग हस्तियां जिनका काम पूरे देश में दिखता नहीं, उस काम को भी साथ में लेकर आते हैं. हर एक व्यक्ति प्रेरणा से और बेहतर काम करने के लिए और उत्साहित होता है.
          हमने अभियान चलाए. लाडली बहना का अभियान चल रहा है. 30 तारीख तक आवेदन भरने का काम जारी रहेगा. जैसे सीएम जनसेवा अभियान शुरू किया था. प्रथम चरण 84 लाख हितग्राहियों के नाम जोड़े थे. सीएम जन सेवा अभियान का दूसरा चरण 10 मई से 25 मई तक किया जाएगा. जिन समस्याओं का निराकरण हो सकता है. छोटी चीजों का निराकरण किया जाएगा. निराकरण के लिए पंचायत में और हर वार्ड में शिविर लगाएंगे. हर पात्र व्यक्ति की समस्या का समाधान किया जाएगा.

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow