भारतीय सेन समाज की सेन जयंती के उपलक्ष में बैठक हुई संपन्न

Mar 20, 2023 - 10:47
 0  11
भारतीय सेन समाज  की सेन जयंती के उपलक्ष में बैठक हुई संपन्न

उमरिया।  आगामी 16, 17 अप्रैल को दो दिवसीय संत शिरोमणि सेन जी महाराज की जयंती के उपलक्ष में भारतीय सेन समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुखराज राठौर, भुसावल के नेतृत्व में प्रतिवर्ष अनुसार होने वाली जन्मोत्सव की बैठक संपन्न हुई। भारतीय सेन समाज मध्य प्रदेश के अध्यक्ष दीपक सेन ने जिला उमरिया का दौरा कर शहडोल संभाग में संभाग व उमरिया जिले के विभिन्न पदों पर नियुक्तियां एवं सेन जयंती के उपलक्ष में दो दिवसीय जयंती महोत्सव की रूपरेखा तैयार कर बैठक संपन्न की। प्रतिवर्ष अनुसार मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के बांधवगढ़ में जन्मोत्सव में सम्मिलित होने भारतवर्ष के सेन समाज के परिवार जन सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होते हैं एक दिन पूर्व चल समारोह निकालकर भजन,उत्सव मनाते हैं एवं जयंती के दिन बांधवगढ़ में जाकर पूजा अर्चना करते हैं दो दिवसीय उत्सव को भारतीय सेन समाज जिला उमरिया आयोजित करता है जन्मोत्सव की जरुरी व्यवस्था मध्य प्रदेश शासन के संस्कृती विभाग एवं उमरिया कलेक्टर के द्वारा गत वर्ष से की जा रही है इस वर्ष भी कलेक्टर महोदय से भेंट कर जन्मोत्सव की संपूर्ण जानकारी से उन्हें अवगत करा दिया गया है।

          बैठक में उपस्थित सभी समाज जन से व्यवस्था को सुगम एवं आयोजन की भव्यता को लेकर सुझाव की अपील की गई सभी ने अपनी बात रख कर बैठक को संपन्न किया। प्रदेश महामंत्री शिवरतन सेन ने आयोजन की रूपरेखा को विस्तार से समझाया।

          बैठक में अनिल सेन अरुण सेन, मनोज सेन,महेंद्र सेन, अविनाश सेन, लोकनाथ सेन, ज्ञान सेन, भोला प्रसाद सेन, सुदामा सेन , शिवचरण सेन , सुनील सराठे , पवन सेन , धनीराम सेन , भुवनेश्वर सेन, गुज्जु सेन, रामकरण सेन,  ललित सेन,  स्यामसुंदर सराठे  , राहुल सेन उपस्थित हुए।बैठक का सफल संचालन जिला अध्यक्ष लखन सेन ने एवं आभार जिला संगठन मंत्री एवं मीडिया प्रभारी अनुज सेन ने किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow