MP में BJP विधायक ने पकड़ी अवैध शराब: पुलिस पर लगाए गोरखधंधे में संरक्षण के आरोप, 2 तस्कर को किया पुलिस के हवाले, मामला दर्ज

Feb 8, 2023 - 11:00
 0  59
MP में BJP विधायक ने पकड़ी अवैध शराब: पुलिस पर लगाए गोरखधंधे में संरक्षण के आरोप, 2 तस्कर को किया पुलिस के हवाले, मामला दर्ज

शहडोल। मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज चौहान (CM Shivraj Singh) एक ओर नशे के खिलाफ अभियान चलाकर अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसके बावजूद अवैध तरीके से शराब की तस्करी (liquor smuggling) जारी है। ऐसा ही एक मामला शहडोल जिले (Shahdol) से सामने आया है। जहां विकास यात्रा से लौट रहे बीजेपी विधायक ने बाइक में अवैध शराब तस्करी करते हुए दो लोगों को पकड़ा है। जिसके बाद तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बाइक और शराब जब्त कर मामला दर्ज किया है।
          दरअसल, जिले के ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक शरद कोल (BJP MLA Sharad Kol) विकास यात्रा (Vikas Yatra) में सम्मलित होकर देर रात ब्यौहारी (Beohari) लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने पपौंध थाने के समीप एक बाइक (Bike) में शराब तस्करी करते हुए दो लोगों को पकड़ा। जिसके बाद विधायक ने तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया। तस्करों की पहचान अभिमन्यु सिंह और मंटू सिंह के रूप में हुई है।
          विधायक शरद कोल ने पपौंध पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार संचालित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र नशे का कारोबार बड़ी तेजी से संचालित हो रहे हैं। विकास यात्रा से वापस लौटने के दौरान थाने के समीप बाइक में शराब तस्करी करते हुए दो लोगों को पकड़ा गया है।
          पपौंध थाना प्रभारी जे.पी शर्मा (J.P. Sharma) ने बताया कि विधायक और उनके समर्थकों ने शराब के साथ दो लोगों को पकड़ने की सूचना दी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है। दोनों तस्करों के पास से बाइक और शराब जब्त कर आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट (Excise Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow