Sex Racket : स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, 4 युवतियों समेत 10 गिरफ्तार, एक आरोपी निकला व्यापारी का बेटा

Jan 17, 2023 - 11:06
 0  170
Sex Racket : स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, 4 युवतियों समेत 10 गिरफ्तार, एक आरोपी निकला व्यापारी का बेटा

आगरा।   पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मार देह व्यापार के आरोप में चार युवतियों और तीन ग्राहकों सहित कुल 10 लोगों को पकड़ा है. इसमें एक कपड़ा व्यापारी का बेटा भी शामिल है. छापेमारी के बाद शहर में हड़कंप मच गया है.
          यह देह व्यापार का मामला आगरा का है. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मार देह व्यापार का खुलासा किया है. चार युवतियों और तीन ग्राहकों सहित कुल 10 लोगों को पकड़ा है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में दो स्पा सेंटर के संचालक और एक कर्मचारी शामिल है. इसमें एक कपड़ा व्यापारी का बेटा भी शामिल है. उसने अपने पिता से तगादा वसूलने की कहकर गया, लेकिन उसे भी स्पा सेंटर से गिरफ्तार किया गया.
          पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े 10 लोगों को जेल भेजा है. जिनमें चार युवतियां और छह युवक शामिल थे. कपड़ा व्यापारी का 21 वर्षीय बेटा पलाश खंडेलवाल शनिवार को तकादा करने की कहकर गया था. रात दस बजे तक नहीं लौटा. मोबाइल फोन बंद था. अनहोनी की आशंका पर उसके पिता गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे. वहां उन्हें पता चला कि वह तो स्पा सेंटर पर पकड़ा गया है.
          अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर संचालक दो भाई भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभवनगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद स्पा की गोपनीय तरीके से जांच कराई गई जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई.
          थाना ताजगंज के विभव नगर में अरोमा स्पा सेंटर पर शनिवार रात को रेड की गई. यहां से पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया. जिनमें गोबर चौकी सिद्धार्थ नगर के रहने वाला रिंकू स्पा सेंटर का मालिक था. वह लंबे समय से अरोमा नामक स्पा सेंटर को चला रहा था. इस काम में उसने अपने भाई सनी को भी शामिल कर लिया था. पकड़े गए लोगों में आवास विकास सिकंदरा का पलाश खंडेलवाल, इटावा का कपिल यादव, मैनपुरी का ईशू शामिल है. इसके अलावा पुलिस ने चार युवतियां को भी गिरफ्तार किया है. जिनमें एक फिरोजाबाद और तीन आगरा की रहने वाली हैं. चारों शादीशुदा हैं और अपने पति से अलग रहती हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow