उमरिया जिला भाजपा की विस्तारित पदाधिकारी बैठक में पारित हुआ निंदा प्रस्ताव

Dec 21, 2022 - 10:55
 0  41
उमरिया जिला भाजपा की विस्तारित पदाधिकारी बैठक में पारित हुआ निंदा प्रस्ताव

भारत के सम्मान के खिलाफ टिप्पणी करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगा भारतीय : दिलीप पांडे
उमरिया। भारतीय जनता पार्टी की जिला विस्तारित पदाधिकारी बैठक में हम सभी कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी के विरुद्ध की गई अशोभनीय टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। हम पाकिस्तान को बताना चाहते हैं कि माननीय मोदी जी न सिर्फ भारतवासियों के बल्कि विश्व के करोड़ों लोगों के आदर्श ओर निर्णायक नेता हैं। हम सभी उनके भीतर एक सच्चे राष्ट्र भक्त को देखते हैं। हमें अपने नेता पर गर्व है।
          माननीय मोदी जी के नेतृत्व में भारत से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद जिस प्रकार समाप्त हुआ है और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कड़े कदम उठाकर भारत ने पाकिस्तान को उसकी हैसियत दिखाई है, इस कारण से पाकिस्तान की बौखलाहट स्वभाविक है। अच्छा होगा पाकिस्तान के नेता अपनी हदों को समझने का प्रयास करें और ऐसी हरकतों से बाज आयें। हमारे नेता के नेतृत्व में हमारे देश की साख आज विश्व के शिखर पर है और पाकिस्तानी नेताओं के कारण उनका देश हर मोर्चे पर परास्त हो रहा है।
          आज की बैठक पाकिस्तान विदेश मंत्री की कड़ी निंदा करते हुए चेतावनी भी देना चाहती है कि भारत के नागरिक पाकिस्तान हर समय मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है। भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने कहा कि हम ऐसी दुर्दांत शैतानी ताकतों को कतई बर्दाश्त नहीं करते,जिला भाजपा इसकी आलोचना करती है l भारत के सम्मान के खिलाफ टिप्पणी करने वाले लोगों ने भारत की भावनाओं को आहत किया हैl यह भारत 21वीं सदी का भारत है जो भारत की तरफ आंख उठाकर देखेगा उसे उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा l

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow