परिषद की प्रथम बैठक में नही बना सामंजस्य,भारी हंगामे के बीच भाजपा पार्षदों ने बैठक का बहिष्कार कर पहुंचे कलेक्टर के पास

Dec 16, 2022 - 09:35
 0  29
परिषद की प्रथम बैठक में नही बना सामंजस्य,भारी हंगामे के बीच भाजपा पार्षदों ने बैठक का बहिष्कार कर पहुंचे कलेक्टर के पास

उमरिया । जिला मुख्यालय की महत्वपूर्ण नगर पालिका परिषद की बैठक में भाजपा और कांग्रेश के बीच सामंजस्य नहीं बनने से बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई जहां भाजपा के पार्षदों ने बैठक का बहिष्कार करके कलेक्टर कृष्ण देव त्रिपाठी के पास पहुंचे हैं और शिकायती पत्र देकर कांग्रेस के परिषद पर पक्षपात और मनमानी करने के आरोप लगाए हैं।
          दरअसल नगर पालिका चुनाव के बाद परिषद में सत्तासीन हुई कांग्रेस और नगरपालिका के द्वारा परिषद की प्रथम बैठक का आज 15 दिसंबर को आयोजन किया गया था। जिसमें परिषद में सत्तासीन दल कांग्रेस और विपक्ष में भाजपा के पार्षदों के द्वारा बैठक के दौरान अपने अपने वार्ड नो में विकास कार्यों को लेकर प्रस्तावित एजेंडे में शामिल करने की बात कही जा रही थी। जबकि इसके पहले ही कांग्रेस के द्वारा प्रस्तावित कार्यों का एक अलग से एजेंडा जारी कर दिया गया था। जिसका विरोध भाजपा के पार्षद कर रहे थे उनके द्वारा अपने अपने वार्ड के विभिन्न कार्यो को प्रस्तावित एजेंडे में शामिल किए जाने की भी बात कही जा रही थी।          इसी दौरान परिषद की सत्तासीन दल कांग्रेस के पार्षद और विपक्ष की भूमिका में रहे भाजपा के पार्षद आमने सामने आ गए। दोनों दलों के पार्षदों ने अपने-अपने कामों को एजेंडे में शामिल किए जाने के प्रयास में रहे थे। लेकिन दोनों में सामंजस नहीं बन सका और बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई। इस बीच भाजपा के पार्षदों ने नगरपालिका की सत्तासीन परिषद के ऊपर पक्षपात और मनमानी करने का आरोप लगाते हुए बैठक का बहिष्कार कर दिया है।
          बैठक का बहिष्कार करने के बाद भाजपा के पार्षदों ने  जिले के कलेक्टर कृष्ण देव त्रिपाठी के पास पहुंचे हैं और शिकायती पत्र देकर परिषद में सत्तासीन दल कांग्रेस के खिलाफ पक्षपात और मनमानी करने का आरोप लगाते हुए मांग की गई है कि भाजपा के पार्षदों के वार्डों में भी मांग के आधार पर विकास और निर्माण कार्यों को परिषद के प्रस्तावित एजेंडे में शामिल किया जाए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow