16000 की रिश्वत लेते धराए थाना प्रभारी, खुली जीरो टॉलरेंस की पोल

Nov 11, 2022 - 11:18
 0  146
16000 की रिश्वत लेते धराए थाना प्रभारी,  खुली जीरो टॉलरेंस की पोल

शहडोल।  जिले के जैतपुर थाना में पदस्थ प्रभारी और उनके माता अभी से कुछ घंटे पहले रिश्वत लेते हुए रीवा से आई लोकायत की टीम के द्वारा रंगे हाथों गिरफ्तार किए गए हैं, इस अंदर मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित से f.i.r. न करने के मामले में ₹30000 का लेनदेन तय किया था जिसमें ₹14000 में पहले ले चुके थे और शेष धनराशि में आज ले रहे थे। इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस को की थी जिसने आज प्रभारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया, जिसकी शिकायत अभय नन्द पाण्डेय ग्राम कोटरी तहसील जैतपुर निवासी द्वारा की गई थी। जो कि सोसायटी में सेल्स मैन के पद पर कार्यरत है।

          उक्त कार्यवाही में निरीक्षक दयाशंकर पाण्डेय थाना प्रभारी जैतपुर  एवं थाना प्रभारी का प्राइवेट ड्राइवर गौरीशंकर मिश्रा भी शामिल है। उक्त कार्यवाही ग्राम कोटरी स्थित गौरीशंकर प्राइवेट ड्राइवर के घर के सामने की गई। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के विरूद्ध एस सी एस टी केस के संबंध में प्राप्त शिकायत पर एफ आई आर ना करने के एवज में 30 हजार रुपए की मांग की गई थी । जो वार्तालाप के दौरान 14 हजार रुपए कल प्राप्त कर लिए थे, शेष रिश्वत की राशि 16 हजार रुपए लेते हुए आज पकड़ा गया।

          उक्त कार्यवाही में लोकायुक्त पुलिस के निरीक्षक निरीक्षक जिया उल हक के साथ साथ ट्रेप दल के सदस्य उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार, पांच साक्षी सहित 12 सदस्यीय टीम शामिल रही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow