घर पर मिला पति-पत्नी का शव,हत्या या आत्महत्या 

May 16, 2022 - 05:19
 0  70
घर पर मिला पति-पत्नी का शव,हत्या या आत्महत्या 
घर पर मिला पति-पत्नी का शव,हत्या या आत्महत्या 

उमरिया।  कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कोइलारी के बंधा टोला स्थित मकान में सन्दिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का शव मिला है, बताया जाता है कि पति रूपलाल पिता चमरू बैगा का शव मकान के बाहर फंदे पर लटकता मिला है,वही पत्नी कौशल्या बाई पति रूपलाल बैगा का शव मकान के अंदर जमीन पर मरणासन्न स्थिति पर मिला है।

          अतिसंवेदनशील मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे और ज़रूरी निर्देश दिए है,इस दौरान थाना प्रभारी सुंदरेश सिंह सहित पुलिस टीम मौजूद रही।

          सूत्रों की माने तो मृतक रूपलाल का एक पुत्र एवम दो बेटियां भी है, जो घटना दिनांक के दिन घर पर मौजूद नही थी,बल्कि बड़ी बेटी अपने ननिहाल ग्राम कोहका 47 में थी, वही पुत्र और एक बेटी गांव में ही दादा चमरू बैगा के घर थी।

          बताया जाता है कि मृतक की पत्नी क़ई दिनों तक लापता रही है, इस बीच पति रूपलाल ने गुमशुदगी की शिकायत भी कोतवाली पुलिस को की थी।बताया जाता है कि अभी हाल में ही पत्नी वापस घर आ गई थी, तभी सन्दिग्ध परिस्थितियों में दोनो का शव मकान में मिला है।  क्राइम सीन को देखकर मौत के कारणों को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, हालांकि पुलिस इस सम्बंध में सगे-सम्बन्धियों,पड़ोसियो से ज़रूरी पूछताछ कर शव को कब्जे में ले ली है, माना जा रहा है कि पीएम रिपोर्ट में मृतक दम्पत्ति के मौत के कारण साफ हो सकेंगे।

          विदित हो कि मृत महिला दो दिन पहले 13 मई को दस्तयाब हुई है,और 48 घण्टे के अंदर उसकी मौत हो गई,जो गम्भीर वारदात को इंगित करती है,देखना होगा पुलिस कब तक इस पूरे मामले को साफ कर पाती है। 

       

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow