असामाजिक तत्वों ने तोड़ी बाबा साहब की प्रतिमा, भीम आर्मी और सामाजिक संगठनों में आक्रोश, कार्रवाई नहीं होने पर दी ये चेतावनी

Aug 3, 2023 - 11:19
 0  75
असामाजिक तत्वों ने तोड़ी बाबा साहब की प्रतिमा, भीम आर्मी और सामाजिक संगठनों में आक्रोश, कार्रवाई नहीं होने पर दी ये चेतावनी

 इछावर (सीहोर)। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर में बाबा साहब की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। गुस्साए लोगों ने इछावर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
          पूरा मामला इछावर ब्लाॅक के ग्राम बरखेड़ाकुर्मी का है। यहां कुछ असमाजिक तत्वों ने डाॅ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा तोड़ दी। बताया गया कि मंगलवार शाम झंडा निकालने के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर लाठी, पत्थर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही जाति विशेष के खिलाफ गाली-गलौच करते हुए जमकर नारेबाजी की। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।
          बुधवार को भीम आर्मी और कुछ सामाजिक संगठनों के कार्यकर्याओ ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया है। भीम आर्मी ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मामले में सख्त कार्रवाई नहीं की जाएगी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Source: online .

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow