ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, इलाके में मचा कोहराम

Jul 17, 2023 - 11:37
 0  239
ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत,  इलाके में मचा कोहराम

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के चनाटोरिया टोल प्लाजा के पास उस वक्त कोहराम मच गया जब ट्रक और कार में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।टक्कर इतनी जबरस्त रही कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में 6 लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से कार को काटकर उसके भीतर फंसे शवो को बाहर निकाला गया है। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उसका इलाज जारी है।
          घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को कार का गेट काटकर  बाहर निकाला गया है। उन्हें मकरोनिया के निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना में  पवन रैकवार, बृजेश ठाकुर, मुकेश रैकवार, पंकज रैकवार, वर्षीय गणेश रैकवार, अर्पित जैन की मौत हुई है। हादसे में घायल अमर दुबे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सभी शव हॉस्पिटल पहुंचा दिए हैं, जहां उनका पीएम कराया गया है।

          घटना के संबंध में जानकारी के मुताबिक एक ट्रेवल्स कंपनी के मालिक अतुल दुबे का पुत्र अमर दुबे अपने छह साथियों के साथ शाहपुर जा रहे थे। जब बहेरिया होते हुए वे चना टौरिया टोल नाके से आगे पहुंचे, तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक से उनकी कार की जोरदार टक्कर हो गई। घटना इतनी जबरदस्त हुई थी पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

Source: online.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow