ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का मामला: सागर में कांग्रेस विधायकों पर FIR दर्ज, वीडी शर्मा ने कहा- बहन को न्याय मिलेगा, प्रियंका गांधी से पूछे कई सवाल

Oct 8, 2022 - 11:10
Oct 8, 2022 - 22:19
 0  100
ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का मामला: सागर में कांग्रेस विधायकों पर FIR दर्ज, वीडी शर्मा ने कहा- बहन को न्याय मिलेगा, प्रियंका गांधी से पूछे कई सवाल

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सर्राफ पर ट्रेन में महिला से बदसलूकी का आरोप लगा है. महिला के शिकायत बाद सागर जीआरपी ने दोनों विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. विधायकों ने आरोप बेबुनियाद बताया है. वीडी शर्मा ने कहा कि बहन को न्याय मिलेगा. प्रियंका गांधी से कई सवाल पूछे हैं.
          इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने प्रियंका गांधी से सवाल किया है कि बेटी हूं तो लड़ सकती हूं, तो मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं. कि अब प्रियंका गांधी क्या कार्रवाई करेगी. आपके कांग्रेस के विधायकों ने इस तरह की घटना की है. प्रियंका गांधी को देश पूछना चाहता है. कांग्रेस का चरित्र ही ऐसा है. यह दुर्भाग्य जनक है. मध्यप्रदेश में ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. बहन को न्याय मिलेगा, हम उसके साथ हैं.

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का आरोप
          दरअसल रीवा से भोपाल जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में गुरुवार को b1 कोच में सफर कर रही महिला ने सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा पर शराब पीकर अभद्रता करने की शिकायत पति से की. जिसके बाद महिला के पति ने प्रधानमंत्री से लेकर रेलवे पुलिस, जबलपुर डीआरएम और आरपीएफ को ट्वीट कर महिला से अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई. महिला से अभद्रता करने की बात सामने आने के बाद सागर जीआरपी पुलिस के एक एएसआई और कांस्टेबल महिला के पास पहुंचे और ट्रेन में ही महिला की शिकायत दर्ज की. इसके साथ ही महिला ने भोपाल जीआरपी में भी शिकायत की है.

आरोप बेबुनियाद- सिद्धार्थ कुशवाहा
          इस मामले में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने बताया कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. उनके कोच पर सामने की सीट में बैठी महिला के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है. शराब के नशे में का आरोप भी झूठा है. हमारी भी छोटी-छोटी बच्चियां हैं, हम इस तरीके से कभी नहीं कर सकते. सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के साथ से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ भी उनके साथ थे. सुनील सराफ पर भी महिला से बदसलूकी का आरोप लगा है.

हम शराब के नशे में थे तो मेडिकल करवा लिया जाए- सुनील सराफ
          वहीं इस पर कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि महिला के साथ किसी ने बदतमीजी नहीं की है. सीट को लेकर महिला से बहस हुई थी. हमारी सीट पर महिला बैठी हुई थी. सीट हटाने को लेकर बहस हुई थी. बिना विवाद के मुद्दा बनाया गया. कोच के अंदर सिर्फ चार लोग मौजूद थे. अगर हम शराब के नशे में थे तो हमारे मेडिकल करवा लिया जाए.

Source: online.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow