पूर्ववत ट्रेन ठहराव को लेकर दिया गया ज्ञापन, ट्रेन नही रुकने पर होगा विशाल आन्दोलन

Sep 13, 2022 - 10:46
 0  41
पूर्ववत ट्रेन ठहराव को लेकर दिया गया ज्ञापन, ट्रेन नही रुकने पर होगा विशाल आन्दोलन

उमरिया। रेलयात्री एकता परिषद उमरिया द्वारा कोरोना काल के पूर्व रुकने वाली सवारी गाड़ी बेतवा एक्सप्रेस दुर्ग से कानपुर रीवा से बिलासपुर रीवा एक्सप्रेस दुर्ग से छपरा सारनाथ एक्सप्रेस यह गाड़ियां कोरोना काल के पूर्व रुका करती रही लेकिन कोरोना समाप्त होते ही रेलवे की नीयत बदल गई और इन ट्रेनों का स्टॉपेज उमरिया से हटा दिया गया जिस से उमरिया की जनता अंदर ही अंदर आग बबूला हो रही है। इसी प्रकार नई ट्रेन जबलपुर से संतरागाछी पूरी से बीकानेर पुरी से वलसाड लखनऊ से रायपुर गरीबरथ का स्टॉपेज उमरिया में देने की मांग की गई है ।

          इन सब की मांग को लेकर रेल यात्रियों के क्षेत्र में काम करने वाली सामाजिक संस्था रेलयात्री एकता परिषद के अनुज सेन जितेंद्र गुप्ता अंकित बर्मन सुशील प्रजापति सुशील नामदेव दीप चंद्र गुप्ता सनी केसरवानी वरुण नामदेव रितिक केसरवानी सोहन चौधरी सहित कॉलेज के छात्र-छात्राएं ऑटो संघ के सदस्य उपस्थित रहे। 

          संस्था के पदाधिकारियों ने रेलवे को बता दिया है कि अभी हम ज्ञापन देने आए हैं अगली बार हम 10000 की भीड़ लेकर आएंगे अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो अकल्पनीय आंदोलन होगा, बिलासपुर रेल मंडल हमेशा उमरिया स्टेशन के साथ भेदभाव करता रहा है ।  बांधवगढ़ नेशनल पार्क के प्रमुख रेलवे स्टेशन उमरिया होने के कारण भी इसे नजरअंदाज किया जाता है,  जिससे शहर वासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है।  आंदोलन की रणनीति तैयार हो गई है जल्द ही इसे धरातल पर उतारा जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow