मुंह बोले चाचा ने किया नाबालिक भतीजी का जंगल मे लेजाकर बलात्कार

Jun 12, 2024 - 19:36
 0  113
मुंह बोले चाचा ने किया नाबालिक भतीजी का जंगल मे लेजाकर बलात्कार

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मिली जानकारी के अनुसार भतीजी के साथ उसके ही मुंह बोले चाचा ने रेप की घटना को अंजाम दिया है।

उमरिया I पूरा मामला जिले के कोतवाली से जुड़ा हुआ है जहां एक भतीजी के साथ उसके ही मुंह बोले चाचा ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची रोती रही, चिल्लाती रही कि चाचा मुझे छोड़ दो लेकिन चाचा पर रहम नहीं आया सिर्फ बलात्कार ही नहीं किया, बल्कि उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी भी दी।

          बच्ची किसी कदर भाग कर जिले में पहुंची और अपनी सहेली के यहां जाकर छुप गई। लेकिन चाचा को वहां पर भी रहम नहीं आया बच्ची के साथ उसने वहां पर भी मारपीट की जिसके बाद आसपास के लोग दौड़े और उसे बाहर निकाला। जहां बच्ची ने अपने माता-पिता को इन सब के बारे में जानकारी दी।

          जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर बच्ची के माता-पिता पहुंचे और बच्ची को उसकी सहेली के साथ थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाना प्रभारी ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।  थाना प्रभारी ने पास्को एक्ट सहित बलात्कार की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है और अब पूरी जांच में पुलिस जुटी हुई है।वही इस संबंध में एसडीओपी नागेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow