ये क्या, फ़िल्मी स्टाइल में फिरौती में मांगे 20 लाख, पुलिस को खबर देने से नाराज होकर बढ़ाई फिरौती की रकम

Oct 29, 2023 - 11:20
 0  74
ये क्या, फ़िल्मी स्टाइल में फिरौती में मांगे 20 लाख, पुलिस को खबर देने से नाराज होकर बढ़ाई फिरौती की रकम

शहडोल ।  फ़िल्मी स्टाइल में फिरौती में मांगे 20 लाख, पुलिस को खबर देने से नाराज विरोधी ने बड़ाई पढ़ें की रकम जानिए पूरी खबर।

          जी हां खबरों के अनुसार बता दे की शहडोल के बुढार थाना क्षेत्र में फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साथ ही बताया जा रहा है की रीवा जिले के रहने वाले एक नाबालिग लड़के  ने जो वर्तमान में बुढार में रहकर बुढार-शहडोल मार्ग पर ट्रांसपोर्टिंग पर काम कर रहा था। वो लड़के को एक लड़की से प्यार हो गया और साथ ही उससे वह शादी करना चाहता था। आइये जानते है इस बालक के प्यार की कहानी के बारे में।

फ़िल्मी स्टाइल में फिरौती में मांगे 20 लाख

          बता दें कि जिसके लिए उसे पैसों के जरूरत थी और  उसी जरूरत को पूरा करने के लिए बालक ने पहले मोबाइल पर फिरौती मांगने की कुछ वीडियो सर्च किया और ट्रांसपोर्ट के सामने रहने वाले एक गुप्ता परिवार के व्यापारी के एकलौते बेटे के गुमसुदा के नाम पर मोबाइल में मैसेज में धमकी देकर पहले 20 लाख रुपये की मांग की गई।  फिर उसके बाद पुसिल को सूचना देने के बाद अपराधी को गुस्सा आया तो उसने और ज्यादा पैसो की मांग की गई।

पुलिस को खबर देने पर विरोधी हुआ नाराज

          अब मिडिया के खबरों के अनुसार बता दे की परिजनों ने मामले की जा नकरी बुढार पुलिस को दे दी और साथ ही इस बात की डिटेल  गुमनाम किडनैपर को लगी, जिससे की वह नाराज हो गया और फिरौती की रकम बढ़कर 25 लाख रुपये कर दिया और अगर परिजनों ने मामले की शिकायत बुढार थाने व शहडोल एएसपी से की। लेकिन परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई और साइबर सेल की सहायता से पुलिस आरोपी को पकड़ लिया। विरोधी ने बड़ाई रकम साथ ही इस बुढार थाना प्रभारी संजय जैसवाल का कहना है, मोबाइल पर फिरौती रकम मांगने का एक मामला सामने आया था।  जिस पर कार्रवाई करते हुए फिरौती मांगने वाले को पकड़कर बाल न्यायालय में पेश किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow