स्पीक सामान्य पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संगठन की जिला स्तरीय बैठक आयोजित

May 15, 2023 - 12:22
May 15, 2023 - 12:33
 0  56
स्पीक सामान्य पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संगठन की जिला स्तरीय बैठक आयोजित

नर्मदापुरम।  शनिवार को आदि शक्ति दुर्गा मंदिर कोठी बाजार में स्पीक सामान्य पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संगठन की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन (संरक्षक) पूर्व विधायक गिरजा शंकर शर्मा की उपस्थिति में किया गया। 
               बैठक में संगठन को मजबूत करने के सुझाव देते हुए वर्तमान विधानसभा चुनाव के मद्देजनर अन्याय को देखते हुए पुरजोर कोशिश कर अन्याय के प्रति संघर्ष करने के लिए सभी को प्रेरित किया गया। 
          बैठक में सामान्य पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक वर्ग के अधिकारी कर्मचारियों के लिए विभागीय योजनाओं का लाभ वरिष्ठता के साथ मिले इस हेतु माननीय सर्वोच्च न्यायालय एवं माननीय उच्च न्यायालय के मार्गदर्शन का पालन शासन स्तर पर हो इसके लिए सभी को एक साथ खड़े होकर अपनी बात रखने के लिए आगे आना पड़ेगा । साथ ही पुरानी पेंशन व्यवस्था के मुद्दे को भी जोर शोर से रखना पड़ेगा। 
       बैठक में जिलाध्यक्ष के एन त्रिपाठी द्वारा भी स्पीक संगठन को मजबूत करने के लिए नवीन नियुक्तियां कर संघर्ष की आगामी रणनीति तैयार करने की बात रखी गई। इसी क्रम में श्री संजय शुक्ला द्वारा द्वारा स्पीक के सदस्यों का ऑफिस टू ऑफिस संपर्क कर जोड़ने की बात रखी गई। श्री चौबे जी ने कर्मचारियों के कल्याण के लिए एवं हितों के लिए सरकार से संघर्ष की रणनीति रखी। इस अवसर पर सभी ने एक स्वर में राज्य शासन से अपनी मांग पूरी करने की अपील की। 
      इस अवसर पर हरि किशोर वर्मा श्री राजेश पांडे श्री जगदीश मिश्रा शर्मा जी श्री विनोद मालवीय श्री अरविंद तिवारी श्री हरि ओम शरण श्री तरुण लोवंशी एवं अन्य सभी अधिकारी सदस्य गण उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow