आरक्षक ने युवती का अपहरण कर किया रेप, परिजनों पर एक महीने तक बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप, 9 लोगों पर FIR

Apr 28, 2023 - 10:53
 0  237
आरक्षक ने युवती का अपहरण कर किया रेप,  परिजनों पर एक महीने तक बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप,  9 लोगों पर FIR

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में 18 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया। फिर नौगांव के आगे उत्तर प्रदेश की सीमा में निर्वस्त्र अवस्था में फेंककर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में एक आरक्षक समेत 9 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। साथ ही एसपी ने मामले की जांच के लिए एसआईटी घटित कर दी है।

बेहोशी की हालत में मिली थी युवती
          दरअसल, बुधवार को उत्तरप्रदेश की सीमा में नौगांव के आगे हाईवे पर युवती बेहोशी की हालत में मिली थी। सूचना पर माहोबा पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नौगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। आज होश में आने पर महिला थाना प्रभारी और अन्य पुलिस अधिकारियों ने युवती के बयान दर्ज किए। युवती ने बताया कि पुराने केस के मामले में वह आई थी। तभी आरक्षक संजय तिवारी और उसके परिवार के लोगों ने उसको अगवा कर लिया और एक महीने तक मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया गया। साथ ही रेप किया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरक्षक समेत 9 लोगो पर एफआईआर दर्ज की है।

एसपी ने जांच के लिए घटित की एसआईटी
          एसपी ने बताया कि घटनाक्रम काफी लंबा है। महिला थाने में केस दर्ज किया गया है। मामले 7 से 8 लोगों का इनवॉलमेंट है। जांच के लिए एसआईटी घटित कर दी गई है। जो त्वारित रूप से कार्य करेगी। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow