लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में राहर के खेत में  मिली लाश

Jan 22, 2023 - 10:23
 0  104
लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में राहर के खेत में  मिली लाश

उमरिया।   जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र  अंतर्गत ग्राम निपानिया  मे आज उस बक्त सनसनी फ़ैल गई. ज़ब नौरोज़ाबाद वार्ड नंबर 14 निवासी जय प्रकाश पाटकर पिता विनोद पाटकर उम्र 33 वर्ष की लाश ग्राम निपनिया  के राहर के खेत मे मिली. मृतक युवक के गर्दन और पीठ मे अज्ञात आरोपी के द्वारा  किसी धारधार .हथियार से हमला किया गया था. तथा मृतक जयप्रकाश पाटकर उर्फ जैकी के गुप्तांग में भी गहरे  चोट के निशान मिले.नौरोज़ाबाद पुलिस के द्वारा तत्काल मौके घटना की गंभीरता को देखते हुए  मौके पर डॉग स्कॉट की मदद भी ली गई.

          मृतक के भाई ने मीडिया से बात करते हुए बताया की दिनांक 17/1/ 2023 को मेरा भाई घर से अपने काम मे जाना बताकर घर से निकला था. ज़ब मेरा देर रात घर वापस नहीं आया तो इसकी गुमशुदगी की सूचना दिनांक 18/1/2023 को मेरे पिता ज़ी के द्वारा नौरोज़ाबाद मे दर्ज कराई गई. तथा अपने भाई का मोबाइल नंबर मे नौरोज़ाबाद थाने दिया गया था. तथा मोबाइल की लोकेशन  अंतिम बार ग्राम निपानिया में ही मिली . तथा हम परिवार के सभी लोग पुलिस की मदद लेकर घटना दिनांक से अपने भाई को तलाश कर रहे थे. जिसका शव आज निपानिया से  करीब 1 किलोमीटर दूर में एक राहर के खेत मे मिली.

          मृतक युवक जय प्रकाश पाटकर का शव देखने के बाद यह प्रतीत होता है की युवक की हत्या किसी दूसरे जगह कर अज्ञात आरोपियों के द्वारा लाश को राहर के खेत मे फेक दिया गया है. घटना स्थल पर पहुंचे  एडिशनल एसपी  प्रति पाल सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया की प्रथम दृष्टया युवक की हत्या होना प्रतीत हो रहा है पुलिस शव को अपने कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow