बांधवगढ़ में कोरोना ने दी दस्तक

Jan 7, 2023 - 10:28
 0  76
बांधवगढ़ में कोरोना ने दी दस्तक

उमरिया। जिले ने कोरोना महामारी का दंश 2 साल पहले झेला है। जिसकी दहशत अभी तक लोंगो ने  भुलाया भी नही था कि जिले में फिर से कोरोना की दस्तक से हड़कंप मचा गया, वहीं नया साल मनाने देश विदेश से पहुंचने वाले पर्यटक के कारण खतरे का अंदेशा तो था ही, लेकिन प्रशासन ने भी हिला बरती है।
          मिली जानकारी के मुताबिक बांधवगढ़ नेशनल पार्क घूमनें आए विदेशी जोड़े में लगभग ८० वर्षीय महिला कोरोना पाजीटिव पाई गई है । जैसे ही इसकी सूचना प्रशासन को लगी तो दल बल के साथ पहुंचकर आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराते हुए क्वारेंटाईन कर दिया गया है । सूत्रों की माने तो यह विदेशी पर्यटक एक दिन पहले ही बांधवगढ़ में पर्यटन के लिए आई  हुई थी। उक्त महिला को सर्दी जुकाम की शिकायत होने के कारण जबलपुर हवाई अड्डे  मे ही इसकी जांच की गई थी जो शुक्रवार की सुबह पाजीटिव आई ।
          उक्त महिला की रिपोर्ट पाजीटिव आते ही पूरे बांधवगढ़ सहित उमरिया जिले में दहशत फैल गई । बताया गया है कि उक्त विदेशी जोड़ा पर्यटक बांधवगढ़ के बांधव विलास रिसोर्ट में रूके हुए  है। जिसे क्वारेंटाईन कर दिया गया है । खबर यहां तक है कि शुक्रवार की रात तक उक्त महिला को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में शिप्ट कर दिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow