डैम में डूबने से 2 एमबीबीएस छात्रों की हुई मौत

Sep 16, 2024 - 14:32
 0  281
डैम में डूबने से 2 एमबीबीएस छात्रों की हुई मौत

एक जिला उमरिया का भी छात्र शामिल, इंदौर से दोस्त के साथ घूमने आए थे पन्ना

पन्ना।  मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से दुखद समाचार सामने आया है जहां डैम में नहाने गए 2 एमबीबीएस के छात्रों की डैम में डूबने से मौत हो गई।  घटना पन्ना जिले के अजयगढ़ स्थित धवारी डैम की है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने दोनों छात्रों के शव डैम से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। घटना रविवार की बताई गई है।

          मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक इंदौर के एमजीएम कॉलेज में MBBS के फर्स्ट ईयर के छात्र रहे हैं। कॉलेज में छुट्टी के दौरान एक छात्र पन्ना के अजयगढ़ निवासी कृष्ण गुप्ता अपने दो दोस्तों अरविंद कुमार प्रजापति निवासी उमरिया और राजस्थान के अभिषेक बैरवा के साथ अजयगढ़ घूमने आए हुए थे। जहां धवारी डैम में नहाने के दौरान पैर फिसलने से कृष्ण गुप्ता निवासी अजयगढ़ और अरविंद कुमार प्रजापति निवासी उमरिया की डैम में डूबने से मौत हो गई। हालांकि छात्र अरविंद प्रजापति उमरिया के किस इलाके का रहने वाला है या कौन सी उमरिया का निवासी है। इसकी अधिकृत जानकारी नहीं हो पाई है। बस यही पता चल सका है कि मृतक अरविंद कुमार प्रजापति उमरिया का रहने वाला है।

          नहाने गए तीन दोस्तों में से बचे एक दोस्त ने आंखों देखा हाल बताया है। राजस्थान निवासी अभिषेक बैरवा ने बताया कि डैम में पैर फिसलने से अरविंद प्रजापति गहरे पानी में डूबने लगा, जिसे देख कृष्ण गुप्ता उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चला गया और देखते ही देखते दोनों डैम के गहरे पानी में समा गए।

          अपने 2 दोस्तों को गहरे पानी मे डूबता देख अभिषेक ने जोर-जोर से मदद के लिए गुहार लगाने लगा। लेकिन जब तक मदद के लिए लोग वहां पहुंचे तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद लोगों के द्वारा स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शव को डैम से बाहर निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow