गुना में पुलिसकर्मियों की हत्या का बदला सीधा एनकाउंटर

May 15, 2022 - 22:00
 0  301
गुना में पुलिसकर्मियों की हत्या का बदला सीधा एनकाउंटर

पुलिस ने तीसरे अपराधी को मार गिराया, काले हिरण की दावत ने दी मौत को दावत

इस मामले में गुना पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा का कहना कि खबर फर्जी है. सूत्र बताते हैं कि सभी आरोपियों ने दिन में ही सरेंडर कर दिया था. अभी एक-एक कर सबको अलग-अलग जगह लेजाकर एनकाउंटर किया जा रहा है. इन सभी खबरों को पुलिस अधीक्षक ने निराधार बताया. गुना पुलिस अधीक्षक के अनुसार तीसरे और चौथे एनकाउंटर की जितनी भी खबरें मीडिया में चल रही हैं, वे सभी निराधार है.

          प्रशासन ने बिंदौरी गांव में आरोपियों के घर भी ढहाए है. सूत्रों की माने तो पुलिस ने आरोपियों से जुड़े करीब 13 लोगों को हिरासत में लिया है. जबकि 7 मुख्य आरोपी बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी आधिकारिक रूप से पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी शो नहीं की है.

          बता दें कि गुना जिले की आरोन थाना क्षेत्र में सूचना मिली थी कि शहर के कुछ लोग जंगल में काले हिरण का शिकार कर रहे हैं. जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की गोली लगने से उनकी मौत हो गई. इस पटना में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. यह घटना सुबह तकरीबन 3 और 4 बजे के बीच हुई.

Source:online

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow